क्राइमहेडलाइन

शादी के घर में लाखों की चोरी, होटल में चल रही थी शादी की रस्में, इधर चोरों ने नकदी-जेवहरात कर दिये पार

कवर्धा 2 मई 2023। शादी में गया था परिवार, इधर चोरों ने लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना कवर्धा के कोतवाली थाना इलाका के कचहरी पारा का है, जहां एक ही परिवार के चारों भाई संयुक्त रूप से एक ही घर में रहते है। जहां चोरों ने चारों भाईयों के कमरे में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है।बताया जा रहा है कि घर से 12 लाख रुपये के गहने समेत नगद की चोरी हुई है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात मकान में घुसकर चोर ने आलमारी का ताला तोड़कर गहने निकाल लिए।

कोतवाली थाना से मिली जानकारी अनुसार यह चोरी की घटना चन्द्रवंशी परिवार के घर में हुई है। पुलिस अब दर्ज शिकायत के आधार पर जांच में जुटी है। परिजनों के मुताबिक जिस घर में चोरी हुई है, उसके परिवार में शादी शहर के एक बड़े निजी होटल में हो रही थी। घर छोड़कर परिवार उसी होटल में ही कुछ दिन से रूका था। आशंका है कि इसकी भनक लगते ही चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी के जरिये भी सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी जानकारी ली जा रही है।

सुबह घर में परिवार के लोग पहुंचे तो पूरी वारदात के बारे में जानकारी हुई। घर का ताला टूटा हुआ था। साथ ही अलमारी से महंगे गहने नहीं थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस को शक है कि इस घटना में स्थानीय लोगों की भी संलिप्तता हो सकती है। स्थानीय लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर सुराग बटोरने में लगी है।

Back to top button