स्पोर्ट्सहेडलाइन

Hardik-Natasha Stankovic Marriage: वैलेंटाइन्स डे पर हार्दिक पांड्या ने रचाई दुबारा शादी, नताशा स्टेनकोविक से फिर रचाई शादी, सामने आई कपल की वेडिंग फोटोज…..

Hardik-Natasha Marriage: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ फिर से शादी कर ली है। दोनों की शादी उदयपुर में संपन्न हुई। हार्दिक ने साल 2020 में नताशा के साथ कोर्ट मैरिज की थी, उस समय कोविड-19 की वजह से काफी कम लोग जुटे थे। अब हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा ने तीन साल बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर व्हाइट वेडिंग की है।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने उदयपुर मंगलवार को शादी की। शादी की रस्में क्रिश्चियन तरीके से निभाई गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें शेयर की हैं। बीते दिन हार्दिक और नताशा उदयपुर के लिए रवाना हुए थे। मुंबई एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें सामने आई थीं। आज ही उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी भी थी। उदयसागर झील के बीच बने पांच सितारा होटल राफेल्स में शादी संपन्न हुई। कल (15 फरवरी) उनका रिसेप्शन रखा गया है।

https://www.instagram.com/p/CopgFrWIU3y/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f15a8012-0913-4203-a81d-a5f772e69bd4

नताशा और हार्दिक की शादी बेहद भव्य तरीके से हुई है। शादी में जो फूल लगाए गए वो खासतौर पर दिल्ली से मंगाए गए थे। कपल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम वैलेंटाइंस डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं जो वादा हमने तीन साल पहले किया था। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए परिवार और दोस्तों का साथ पाकर धन्य हैं।’ उनके इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट किया, बधाई दोस्त। एक फैन ने कहा, लेडी लक क्वीन अपने किंग के साथ।

शादी के दिन नताशा ने सफेद रंग का खूबसूरत सा गाउन पहना। उसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेल लिया जिस पर लेस की डिटेल्स है। व्हाइट गाउन पर उन्होंने मोतियों का नेकलेस मैच किया और बालों का बन बनाया। वहीं हार्दिक ने ब्लैक सूट कैरी किया। दुल्हन की दोस्तों ने पीच कलर का गाउन पहना था।

फोटो में नताशा और हार्दिक एक दूसरे को किस कर रहे हैं। एक फोटो में नताशा अपने पिता के साथ हैं। कपल के साथ उनका बेटा अगस्त्य भी दिखा। बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 3 साल पहले इंटीमेट तरीके से शादी की थी। अब वो ग्रैंड तरीके से शादी करना चाहते थे। वेडिंग वेन्यू के लिए उन्होंने राजस्थान के उदयपुर को चुना।

रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक नताशा की शादी में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, अथिया शेट्टी-केएल राहुल शामिल हुए। उन्हें मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था

Back to top button