हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO- ये कैसी कानून व्यवस्था ! यहां अपराधी सरेराह किसी पर भी कर रहा जानलेवा हमला……क्या पुलिस का खौफ हो गया हैं खत्म ?

बिलासपुर 3 सितंबर 2022। बिलासपुर जिला में अपराधियो के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल एक युवक-युवती के साथ मारपीट का वायरल विडियों को देखने के बाद ऐसा लगता हैं जैसे गुंडा बदमाशों में पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया हैं। शातिर अपराधी बिलासपुर जिला में खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में गुंडा बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई महज खानापूर्ति साबित हो रही हैं।

बिलासपुर जिला में पिछले तीन दिनों में दो मारपीट के विडियों सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। पहला विडियों दो पहले सामने आया था, जिसे लेकर बताया जा रहा हैं कि आदतन गुंडा बदमाश की कुछ युवक सरेराह बैट और स्टम्प से पिटाई कर रहे है। इस विडियों के बाद अब एक और विडियांे सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं, जिसमें कुछ युवक एक युवक को सड़क पर बुरी तरह से लात-घुसो से पीटने के साथ ही उस पर पत्थर से जानलेवा हमला कर रहे हैं। विडियों में देखा जा सकता हैं कि इस मारपीट में बीच बचाव कर रही लड़की को भी बदमाश पीट देते हैं।

सरकंडा थाना क्षेत्र में हुए इस सनसनी खेज वारदात का विडियों वायरल होने के बाद जब थाना प्रभारी से घटना के संबंध मेें जानकारी लेनी चाही गयी, तो पता चला कि विडियों 6 महीना पुराना हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि ये घटना मार्च महीने का हैं। जब थाना प्रभारी से घटना पर कार्रवाई के संबंध में जानना चाहा गया तो उन्होने बोल दिया कि घटना के वक्त उनकी पोस्टिंग वहां नही थी। लेकिन उक्त घटना पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया था।

थाना प्रभारी का ये जवाब कुछ अटपटाा था। खैर ये कोई पहला मामला नही हैं, जब बिलासपुर जिला में पुलिस की किरकिरी हुई हो। इससे पहले भी शातिर बदमाशों ने खुली को खुली चुनौती देते हुए सरेराह वारदात को अंजाम दिया हैं, बावजूद इसके बिलासपुर पुलिस की कार्रवाई अपराधियों के लिए नाकाफी साबित हो रही हैं। शायद यहीं वजह हैं कि आज बिलासपुर जिला में शातिर अपराधी और बदमाशों के बीच से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा हैं, और वे खुलेआम गुंडागर्दी कर किसी पर भी सरेराह जानलेवा हमला करने से बाज नही आ रहे हैं।

उधर घटना के बाद पुलिस की हर बार रटी-रटाई दलील सामने आती हैं कि बदमाशों को बख्शा नही जायेगा। खैर घटना भले ही 6 महीने पुरानी है, लेकिन बदमाशों के खौफनाक हौसले बिलासपुर में पुलिसिंग की पोल खो रही हैं। ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि बिलासपुर में लगातार बिगड़ते जा रहे कानून व्यवस्था पर पुलिस के आला अधिकारी क्या समय रहते एक्शन लेगें या फिर किसी बड़ी घटना के बाद पुलिस की आंख खुलेगी ये तो आने वाला समय ही बतायेगा।

Back to top button