पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

कोरोना पर कल हो सकता है बड़ा फैसला : प्रधानमंत्री मोदी लेंगे कल मुख्यमंत्रियों की बैठक… CM भूपेश भी होंगे शामिल

रायपुर 12 जनवरी2022।  कोरोना पर कल कुछ बड़ा फैसला हो सकता है। देश में खतरनाक हो रहे कोरोना के आंकड़ों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलायी है। बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 13 जनवरी को शाम 4:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोविड-19 संक्रमण के प्रबंधन के संबंध में आयोजित बैठक में अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे।

बैठक में प्रधानमंत्री राज्यों से उनके समस्याओं, बेस्ट प्रैक्टिस और पब्लिक हेल्थ रिस्पॉन्स के बारे में चर्चा करेंगे.इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को कोविड 19 की स्थिति, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर और लॉजिस्टिक्स की तैयारियों, देश में कोरोना वैक्सीनेशन की स्थिति और कोरोना वायरस के नए वेरिएंट Omicron को लेकर एक हाई-लेवल मीटिंग की थी.

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राज्यों से उनके समस्याओं, बेस्ट प्रैक्टिस और पब्लिक हेल्थ रिस्पॉन्स के बारे में चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक बुलाई जाएगी.पीएम मोदी ने अधिकारियों को जिला स्तर पर पर्याप्त हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था.

 

Back to top button