बिग ब्रेकिंग

आबकारी विभाग में जमकर चले लात-घूंसे….लहूलुहान कर्मचारी ने दर्ज कराया FIR….विधायक पर लगे गंभीर आरोप, पर पुलिस ने दे दिया क्लीन चिट

 

महासमुन्द 26 अक्टूबर 2021। आबकारी विभाग के दफ्तर में मंगलवार को जमकर हुई मारपीट मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट मामले में महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर का भी नाम आ रहा था, लेकिन पुलिस ने विधायक व संसदीय सचिव को क्लीन चिट दे दी। मंगलवार को जिला आबकारी विभाग में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। महासमुन्द का जिला आबकारी विभाग कलेक्टरेट परिसर में ही है, घटना के दौरान कलेक्ट्रेट सभागार में समय सीमा की बैठक चल रही थी। हाईप्रोफाइल मामले होने के कारण आबकारी विभाग से लेकर नेताओं ने चुप्पी साध ली है।

 

मारपीट की खबर लगते ही आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा और रविकांत जायसवाल सहायक आबकारी अधिकारी कार्यालय पहुंचे और झगड़े को शांत कराया. मारपीट में पीड़ित के सिर में चोट आई है. घटना के बाद आबकारी विभाग के प्लेसमेंट कर्मचारी पीड़ित लीलाराम साहू ने कोतवाली थाने में मारपीट की लिखित शिकायत की है.इसमें लीलाराम ने महासमुंद के कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकार, कांग्रेस पार्षद बबलू हरपाल, दीपक ठाकुर एवं अन्य पर मारपीट का आरोप लगाया है और एफआईआर दर्ज करने शिकायत कोतवाली थाने में की.

मामले में कोतवाली पुलिस ने बबलू हरपाल एवं दीपक ठाकुर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपी को कोतवाली पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

इधर विधायक विनोद चंद्राकर पर लगे आरोप को पुलिस ने गलत बताया है. एएसपी मेघा टेम्भूरकर साहू ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि, प्रथम दृष्टिया जांच में विधायक के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Back to top button