क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG- LIVE चोरी : ऐसी चोरी नहीं देखी होगी….सामने दुकानदार खड़ा रह गया और ग्राहक ने पार कर ढ़ाई लाख की ज्वेलरी…CCTV देखिये, चोरों की करतूत

जांजगीर 3 जून 2022। चोरों की हिमाकत तो देखिये….सामने दुकानदार खड़ा है, ग्राहक मौजूद है और ढ़ाई लाख का जेवर पार कर लिया। हद तो ये है कि तीन अलग-अलग बार में उसने तीन ज्वेलरी बाक्स पार किये और सामने खड़े दुकानदार को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

घटना जांजगीर के बाम्हनीडीह नगर के बाजार पारा की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक बाम्हनीडीह में मां दुर्गा ज्वेलर्स के नाम पर एक शाप है। आज सुबह दुकान के संचालक गणेश सराफ दुकान में मौजूद थे। दुकान में वो एक महिला को ज्वेलरी दिखा रहे थे, तभी दो लोग वहां पहुंचे और ज्वेलरी देख रही महिला की ज्वेलरी में से ही ज्वेलरी देखने लगे।

इस दौरान तीन ज्वेलरी के बाक्स को दोनों शातिर ने पार कर दिये। इसमें सोने के जेवहरात थे, जिसका वजन करीब 5 तोला था। दुकानदार गणेश सराफ के मुताबिक गायब हुए ज्वेलरी की कीमत करीब ढ़ाई लाख लाख रुपये है। पूरी घटना दुकान में मौजूद CCTV में कैद हो गयी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला खड़ी है, उसके साथ दो और लोग खड़े होकर गहने देख रहे हैं। उसमें से एक व्यक्ति जेवर देखने के बहाने पेंट के जेव में जेवर को डाल रहा है। तीन बार उसने देखने के नाम पर जेवर अपनी जेब में डाल दिये।

कुछ देर इधर-उधर की बात करने के बाद दो लोग वहां से चले गये, हालांकि महिला वहीं मौजूद रही। पुलिस अब इस मामले में कड़ी तलाशने की कोशिश कर रही है। पीड़ित सराफा व्यवसायी ने मिलाने के दौरान दौरान जब सामान कम पाया और सीसीटीवी फुटेज खंगाल तब इस बात का खुलासा हुआ कि दुकान में सामान लेने पहुॅचे दो लोगों ने अलग अलग तीन डिब्बे पार कर दिये जिसमेें 5 तोला से ज्यादा सोना था, सराफा व्यवसायी के मुताबिक पार किये गये सोने की कमीत ढाई से पौने तीन लाख के करीब है। बम्हनीडीह पुलिस शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच कर रही है।

Back to top button