Uncategorized @hiबिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : सहायक आरक्षकों को जल्द मिलेगा प्रमोशन …. CM भूपेश ने PHQ को दिया प्रमोशन व वेतन भत्ते संबंधी प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश….

रायपुर 9 जनवरी 2022। सहायक आरक्षकों को जल्द ही राज्य सरकार बड़ा तोहफा देने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बस्तर में कार्यरत सहायक आरक्षकों को जल्द ही प्रमोशन मिलने जा  रहा है। राज्य सरकार के प्रस्ताव पर पुलिस मुख्यालय जल्द ही प्रस्ताव तैयार करेगा। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में पुलिस मुख्यालय को निर्देशित किया है कि सहायक आरक्षकों को आरक्षक के समकक्ष पदों पर प्रमोशन के लिए प्रस्ताव तैयार करे।


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सहायक आरक्षक के परिवारों ने रायपुर में आकर डीजीपी अशोक जुनेजा से मुलाकात की थी। इस दौरान डीजीपी ने सभी को आश्वस्त किया था कि राज्य सरकार की तरफ से उनकी मांगों पर विचार किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने सहायक आरक्षकों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया।

अब नये साल में प्रदेश के सुदूर नक्सल क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे सहायक आरक्षकों को राज्य सरकार की तरफ से जल्द ही प्रमोश का तोहफा मिलने जा रहा है। मुख्यमंत्री के इस निर्देश के बाद ना सिर्फ सहायक आरक्षकों का प्रमोशन होगा, बल्कि उनके वेतन व भत्ते में भी इजाफा होगा।

 

 

Back to top button