बिग ब्रेकिंग

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के काफिले से टकराई तेज रफ्तार कार…गॉर्डस ने…

नई दिल्ली 18 दिसंबर 2023 अमेरिका के डेलावेयर के विलमिंगटन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के काफिले के एक हिस्से से एक कार टकरा गई. ये टक्कर रविवार को हुई, जब बाइडेन अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस जा रहे थे. हालांकि, की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को कोई नुकसान नहीं हुआ.

घटना के वक्त एक बेज रंग की फोर्ड कार एक बंद चौराहे पर जाने की कोशिश की. हालांकि, इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के सीक्रेट सर्विस मैन ने कार को हथियारों के साथ घेर लिया और चालक को अपने हाथ ऊपर करने का निर्देश दिया. इस बीच बाइडेन को दूसरे वाहन में ले जाया गया, जहां उनकी पत्नी पहले से ही बैठी थीं. एपी के अनुसार, सीक्रेट सर्विस ने घटना पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की है.

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि राष्ट्रपति और प्रथम महिला दोनों ठीक हैं. आगे के सवाल-जवाब अमेरिकी सीक्रेट सर्विस कर रही है. दरअसल, डेलावेयर में कैंपेन मुख्यालय के बाहर राष्ट्रपति जो बाइडेन अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ कर्मचारियों के साथ रात्रिभोज करने पहुंचे थे. यहां पत्रकारों ने बाइडेन से सवाल करने खत्म किए ही थे कि अचानक वहां मौजूद सभी लोगों ने जोरदार धमाके की आवाज सुनी.

Back to top button