स्पोर्ट्स

स्ट्रेलिया और इंग्लैंड मैच के दौरान हुआ जमकर हंगामा ,प्रदर्शन होने लगा, फिर खिलाड़ियों ने….

नई दिल्ली 28 जून 2023 ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (ENG vs AUS) के बीच एशेज सीरीज (Ashes-2023) के दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन बवाल हो गया. इस मैच के शुरुआती दिन दो प्रदर्शनकारियों ने स्टेडियम में जमकर हंगामा किया. एक तो मैदान में खिलाड़ियों तक पहुंच गया. बाद में पुलिस ने मामले को संभाला.
तिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर दूसरे एशेज टेस्ट के पहले ही दिन सुबह ‘जस्ट स्टॉप ऑयल’ ग्रुप के दो प्रदर्शनकारियों ने हंगामा किया. जलवायु परिवर्तन से जुड़े इन प्रदर्शनकारियों के कारण थोड़ी देर खेल भी बाधित हुआ. इन्होंने नारंगी पाउडर का पेंट लेकर पिच पर हमला किया, लेकिन खिलाड़ियों और सुरक्षा कर्मचारियों ने उन्हें स्ट्रिप तक पहुंचने से रोका. इस दौरान जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर और बेन स्टोक्स आगे आए और उन्होंने दोनों प्रदर्शनकारियों को रोका.

पाउडर-पेंट को उड़ाया

मैच में दूसरे ओवर की शुरुआत से पहले ‘जस्ट स्टॉप ऑयल’ की टी-शर्ट पहने दो प्रदर्शनकारी ग्रैंड स्टैंड से सुरक्षा घेरे को पार करते हुए पिच की ओर दौड़े. एक को बेन स्टोक्स और डेविड वार्नर ने मिलकर स्ट्रिप तक पहुंचने से रोका जबकि दूसरे को जॉनी बेयरस्टो ने उठाकर पिच से बाहर कर दिया था. बाद में पुलिस उसे ले गई. इस बीच एमसीसी ग्राउंडस्टाफ ने आकर आउटफील्ड पर गिरे पाउडर पेंट को हटाया. बेयरस्टो को नई ड्रेस पहनने के लिए ड्रेसिंग रूम की ओर जाना पड़ा. खेल में कुल मिलाकर लगभग छह मिनट की देरी हुई.

Back to top button