स्पोर्ट्स

कल होने वाले मैच से पहले कोहली ने किया सावधान,बताया पाकिस्तानी टीम की इस ताकत से रहना होगा सतर्क

ASIA CUP 2023 1 सितंबर 2023| दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का मानना है कि पाकिस्तान जैसे बेहद स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले जीते हैं, लेकिन पिछला मैच 2019 विश्व कप के दौरान खेला गया था।

2 सितंबर को दोनों टीमों के बीच यह मैच श्रीलंका के कैंडी में पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर अभी से दोनों टीमों के बीच बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के बाद इस मुकाबले में खेलने उतर रही है. वहीं भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत करेगी. ऐसे में सभी की नजरें एक बार फिर से विराट कोहली के प्रदर्शन पर जरूर टिकी रहने वाली हैं.

विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी शानदार रिकॉर्ड देखने को मिला है. कोहली ने पाक के खिलाफ मुकाबले से पहले उनकी गेंदबाजी को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सावधान किया है. कोहली के अनुसार पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखती है.

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि उनका गेंदबाजी यूनिट काफी मजबूत है जो अपना प्रभाव जरूर दिखाता है. पाकिस्तान का गेंदबाज क्रम ऐसा है कि वह किसी भी मैच का रुख पलट सकता है. इसलिए मेरा मानना है कि आपको उनका सामना करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है.

Back to top button