स्पोर्ट्स

एशिया कप की तारीखों का हुआ ऐलान,….भारत पाकिस्तान मैच 28 अगस्त को… जाने कब और कहां खेला जायेगा मुकाबला….

नई दिल्ली 02 अगस्त 2022 : भारत और पाकिस्तान इसी महीने टी-20 मैच खेलेंगे। ICC ने एशिया कप का शेड्यूल जारी किया है। इसके मुताबिक, ग्रुप ए के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। यह मैच 28 अगस्त को दुबई में शाम 6 बजे से खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा।

क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ा अपडेट सामने आया है। इसी महीने के आखिर में होने वाले एशिया कप की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह द्वारा मंगलवार शाम को इसका ऐलान किया गया। 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को आमने-सामने होंगी।

एशिया कप इस बार टी-20 फॉर्मेट में खेला जायेगा। यहां पर पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच दुबई में खेला जाएगा। जबकि रविवार (28 अगस्त) को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी, यह मैच भी दुबई में ही खेला जाएगा।

इस इवेंट में 27 अगस्त से 31 अगस्त तक ग्रुप मैच होंगे, इसके बाद सुपर-4 की टीमों के मैच होंगे जो 3 सितंबर से 9 सितंबर तक होंगे। जबकि रविवार 11 सितंबर को एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला होगा। पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्डकप के बाद यह पहली बार होगा जब टीम इंडिया पाकिस्तान के सामने होगी। वह मैच भी यूएई में ही खेला गया था। जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी थी।

एशिया कप 2022 की तारीखों का ऐलान हो गया है, इस बार यह इवेंट यूएई में करवाया जा रहा है।

Back to top button