Business

BSNL का ये रिचार्ज प्लान करेगा सब की छुट्टी, देखे कीमत सहित सभी प्लान्स

बीएसएनएल कंपनी आपके विचारों को संतुष्ट करने के लिए ग्राहकों के बीच एक जबरदस्त प्लान लेकर आई है। ग्राहक चाहें तो इन विमानों का इस्तेमाल कर सकते हैं. जिसके लिए उन्हें ये आर्टिकल पढ़ना होगा. साथ ही उन्हें कंपनी द्वारा उपलब्ध प्लान को रिचार्ज कराना होगा। जिसके लिए रिचार्ज के दौरान ₹60 का भुगतान करना होगा। अगर आप ऐसे यूजर हैं. जिसके लिए अधिकतम डेटा की आवश्यकता होती है। तो यह प्लान आपके लिए सबसे अच्छे प्लान में से एक होगा।

BSNL का ये रिचार्ज प्लान करेगा सब की छुट्टी, देखे कीमत सहित सभी प्लान्स

अगर आप भी बीएसएनएल के यूजर हैं और बीएसएनएल में कई संगठन के प्लान के बारे में सर्च कर रहे हैं। तो इस लेख के माध्यम से ऐसे ही दो विस्फोटक रिचार्ज के बारे में आप सभी से चर्चा की गई है। जिसे करके आप आसानी से इनका लुत्फ़ उठा सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है वो रिचार्ज प्लान.

बीएसएनएल कंपनी की ओर से इसके यूजर्स को ₹70 से कम कीमत में दो बेहतर प्लस रिचार्ज प्लान मिलते हैं। जिनकी कीमत 58 रुपये से लेकर 59 रुपये के बीच देखने को मिलती है। अगर कोई व्यक्ति उपयुक्त प्लान से रिचार्ज करता है तो उसे अधिक लाभ मिलेगा। और यह प्लस प्लान आपके लिए बेहतर प्लान में से एक हो सकता है।

Read more : मुंह के बल गिरा सोना, फिसलकर 54 हजार पर पंहुचा गोल्ड, देखे आज क्या है सोने और चांदी के रेट

बीएसएनएल का 58 रुपये वाला प्लान

अगर कोई व्यक्ति 58 रुपये से 99 रुपये तक का रिचार्ज प्लान कराता है तो टेलीकॉम कंपनी की ओर से उसे कई तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। इस रिचार्ज में यूजर को डेली डेटा की सुविधा मिलती है। अगर 58 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को 7 दिन की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही हर दिन 1GB उत्तर भी उपलब्ध कराए जाते हैं. यानी कुल डेटा देखें तो यूजर को 14GB तक डेटा दिया जाता है।

BSNL का ये रिचार्ज प्लान करेगा सब की छुट्टी, देखे कीमत सहित सभी प्लान्स

बीएसएनएल का 59 रुपये वाला प्लान

अगर आप ₹59 वाले रिचार्ज प्लान के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दूं कि इसमें यूजर को प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। फिलहाल पार्टनर कंपनी की ओर से 7 दिनों के लिए कई प्लस प्लान भी उपलब्ध कराए जाते हैं। इसके अलावा कंपनी की ओर से ₹59 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

Back to top button