बिग ब्रेकिंग

PM मोदी के तेजस विमान से उड़ान पर TMC नेता शांतनु सेन के बिगड़े बोल, कहा- ‘क्रैश न हो जाए जेट..

27 नवंबर 2023|तेजस विमान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ान भरने पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता शांतनु सेन की क्रैश वाली टिप्पणी पर बीजेपी ने सोमवार (27 नवंबर) को पलटवार किया. शहजाद पूनावाला ने कहा कि ये लोग पीएम मोदी से नफरत करते हैं. 

शहजाद पूनावाला  ने कहा, ”पीएम मोदी और बीजेपी से नफरत करते-करते आप लोग भारत की वायु सेना से नफरत करने लगे है. आप तेजस के क्रैश होने की कामना करते लगे. सीएम ममता बनर्जी आपमें राष्ट्र भक्ति का थोड़ा सा भी अंश हे तो शांतनु सेन को पार्टी और सांसदी से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए. शांतनु कह रहे हैं कि प्लेन ही क्रैश हो जाए. इससे सेना और वायु सेना को नुकसान होगा. जो कामना पाकिस्तान और चीन करते होंगे वो ये कर रहे हैं.”

पीएम मोदी की उड़ान पर टीएमसी नेता शांतनु सेन की टिप्पणी पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला कहते हैं, “मोदी और बीजेपी से नफरत करते हुए, आज आप भारत की सेना और भारतीय वायु सेना से इतनी नफरत कर रहे हैं कि आप उनकी मौत की कामना कर रहे हैं. आप कामना कर रहे हैं.”

आगे उन्होंने कहा कि, तेजस लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. तृणमूल कांग्रेस को क्या हो गया है? ममता बनर्जी, अगर आपमें थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता है, तो आपको शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर देना

Back to top button