बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : यात्रियों से भरी बस बिजली के खंभे से टकरायी….बस में लगी भीषण आग, एक सरकारी कर्मचारी की जिंदा जलकर मौत

जशपुर 25 मई 2022। जशपुर से एक दर्दनाक बस हादसे की खबर आ रहा है। तेज रफ्तार एक बस बिजली के खंभे से टकरा गयी, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गयी। हादसे में एक यात्री की जिंदा जलकर मौत हो गयी है। घटना जशपुर के दोकड़ा चौकी इलाके की बतायी जा रही है। हालांकि पुलिस अभी ये नहीं बता पा रही है कि एक जो मौत हुई है वो जलकर हुई है या फिर एक्सीडेंट की वजह से उसकी जान गयी है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि युवक जली हालत में बस से बाहर निकला, लेकिन उसे बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी।

हादसा उस वक्त हुआ, जब तेज रफ्तार संगम बस रायगढ़ से जशपुर जिले के दोकड़ा चौकी क्षेत्र चोंगरीबहार जा रही थी। जानकारी के मुताबिक बस अनियमंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली बोल से टकरा गयी। टक्कर के बाद बस वहीं पलट गयी और फिर पलटते ही बस में आग लग गयी। जिस बिजली के खंभे को बस ने टक्कर मारी है, वो 11केवी का पोल है।

वहीं मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि वो चोगरीबहार इलाके के ही किसी गांव का रहने वाला था। वो एग्रीक्लचर विभाग का शासकीय कर्मचारी था, जो रायगढ़ किसी काम से गया था और वापस अपने घर लौट रहा था। कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। हालांकि इस बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

दरअसल जशपुर के कई क्षेत्र में सड़क निर्माण का काम चल रहा है, सड़क निमार्ण की जगह पर चेतावनी वाली बोर्ड भी नहीं लगायी गयी है, जिसकी वजह से आये दिन ऐसी दुर्घटना होती रहती है। जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर दुर्घटना हुई, उस क्षेत्र में भी रोड निर्माण का काम चल रहा है।

Back to top button