हेडलाइन

VIDEO- अभिनेता व विधायक अनुज शर्मा की तबीयत बिगड़ी, मतदान केंद्र में तबीयत बिगड़ने के बाद कराया गया अस्पताल में भर्ती

रायपुर 7 मई 2024। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान के प्रति लोगों का भरपूर उत्साह दिख रहा है। लोकतंत्र के महापर्व में लोग बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। रायगढ़ में सबसे ज्यादा लोगों ने अभी तक मतदान किया है। इस चुनाव में हर वर्ग के लोगों का उत्साह दिख रहा है। बुजुर्ग से लेकर विकलांग तक हर कोई अपने अधिकार के प्रति जागरूक दिख रहा है।

इस कड़ी में भाजपा विधायक व सिने अभिनेता अनुज शर्मा ने भी मतदान के प्रति अनुकरणीय पहल की है। अनुज शर्मा की तबीयत खराब थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बावजूद अनुज ने लोकतंत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझी। डाक्टरों की सलाह और अनुमति पर अनुज शर्मा अस्पताल से सीधे मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

हालांकि मतदान केंद्र से बाहर निकलते ही उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गयी। उन्हें लगातार वोमेटिंग होने लगी, जिसके बाद उन्हें फिर से मतदान के बाद वो वापस अस्पताल ले जाया गया।  दरअसल पिछले कुछ दिनों से अनुज शर्मा को डिहाईड्रेशन की समस्या थी। उनकी तबीयत खराब हो रही थी, ज्यादा बिगड़ी तबियत को देख अनुज शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के बाद उनकी स्थिति सामान्य है।

Back to top button