अध्यातम

आज का राशिफल: कन्या,मिथुन,कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा मुश्किल भरा… कुंभ,सिंह वालों को…पढ़े आपकी राशि…

 

मेष: मेष राशि के जातकों के नवम भाव में चंद्रमा का गोचर होगा इसलिए आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। इस राशि के कुछ जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम आज के दिन मिल सकते हैं। कुछ जातक धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

भाग्य आज 92% तक आपका साथ देगा। जरूरतमंदों को उनकी जरूरत की चीजें दान करें।

वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन उन मामलों को लेकर थोड़ा संभल कर रहना होगा, जिनमें पैसों से जुड़ा रिस्क लेने की जरूरत है। आज के दिन उधार लेने और देने से बचें। हालांकि अष्टम भाव में विराजमान चंद्रमा इस राशि के जातकों को अचानक से धन लाभ दिला सकते हैं। कोई बुरा समाचार आपके दिल को दुखा सकता है।

भाग्य आज 66% तक आपका साथ देगा। सफेद वस्तुओं का दान करें।

मिथुन:

आपके सप्तम भाव में चंद्रमा का गोचर होगा जिससे साझेदारी के कारोबार में इस राशि के जातकों को अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं। कुछ जातकों को किसी मांगलिक कार्य के सिलसिले में अपने जीवन साथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का मौका आज के दिन मिल सकता है।

भाग्य का साथ 82% तक रहेगा। जीवनसाथी को उनके पसंद की चीज गिफ्ट करें।

कर्क:

चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि से छठे घर में होगा इसलिए उन लोगों से बचकर रहें जिनकी बातों से नकारात्मकता झलकती है। स्वास्थ्य का भी इस राशि के जातकों को विशेष ख्याल रखना होगा योग ध्यान करके आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं, इसलिए योग को जीवन में जगह दें।

भाग्य आज 67% तक आपका साथ देगा। माता का आशीर्वाद लें।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों के पंचम भाव में चंद्रमा के होने से आज इस राशि के विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे फल मिलेंगे। आज सप्ताह का पहला दिन है और पहले दिन आप स्कूल या कॉलेज में गुरुजनों पर अच्छी छाप छोड़ सकते हैं। प्रेम में पड़े इस राशि के जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा अपनी भावनाओं को अच्छी तरह से व्यक्त कर पाएंगे जिससे सामाजिक स्तर पर भी आपको अच्छे फल प्राप्त होंगे।

भाग्य का साथ आज 85% तक रहेगा। गुरुजनों का सम्मान करें।

कन्या:

आज के दिन चंद्र देव आपके चतुर्थ भाव में विराजमान रहेंगे इसलिए पारिवारिक जीवन में अच्छा समय आप बिता सकते हैं। माता के स्वास्थ्य में भी आज अच्छे बदलाव आएंगे। वाहन इत्यादि खरीदने का प्लान बना रहे थे तो वह भी आज मूर्त रूप ले सकता है। परिवार के किसी सदस्य से गिफ्ट मिलने की संभावना है।

भाग्य का साथ 75% तक रहेगा। बहन या मौसी को उपहार दें।

तुला:

तुला राशि के जातकों को आज छोटे भाई बहनों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है। भाई बहनों के सहयोग से करियर क्षेत्र में आ रही परेशानियां भी दूर होंगी। इस राशि के जो जातक अडवेंचरस कार्य करते हैं उनको भी अच्छे फल आज के दिन मिल सकते हैं। साहस पराक्रम में वृद्धि होगी।

भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें।

वृश्चिक:

चंद्रमा आज आपके द्वितीय भाव में विराजमान होंगे इसलिए वाणी में मिठास देखने को मिलेगी। इस राशि के कुछ जातक सामाजिक स्तर पर अच्छी छाप छोड़ सकते हैं। जो लोग राजनीति क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। पैतृक संपत्ति में आज के दिन इजाफा हो सकता है।

भाग्य आज आपका 88% तक साथ देगा। ऊँ नमः शिवाय मंत्र का जप करें।

धनु:

धनु राशि के जातकों के प्रथम भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे इसलिए मानसिक रूप से आप काफी सकारात्मक नजर आएंगे। अपनी बातों से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। इस राशि के कुछ जातक अपने जीवनसाथी को आज अच्छा गिफ्ट भी दे सकते हैं जिससे वैवाहिक जीवन में संतुलन बनेगा।

आज भाग्य आपका 85% तक साथ देगा। गुरु के बीज मंत्र का जप करें।

मकर:

आज के दिन आपको खर्चों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होगी। चंद्रमा आपके द्वादश भाव में हैं इसलिए अनचाहे खर्चे हो सकते हैं। आज के दिन लेनदेन करने से बचें और जितना हो सके बजट के हिसाब से ही पैसा खर्च करें। आध्यात्मिक क्षेत्र में अग्रसर इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

आज भाग्य 65% तक आपके साथ रहेगा। भगवान शिव की आराधना करें।

कुंभ:

जैसे दिन कि आप अक्सर कल्पना करते हैं आज वैसा ही दिन हो सकता है। आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा जिससे बिगड़े हुए काम भी बनने लगेंगे। लाभ भाव में विराजमान चंद्रमा आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ प्रदान कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में भी आप अच्छा समय बिता सकते हैं।

आज के दिन भाग्य 90% तक आपके साथ रहेगा। शनि देव की स्तुति करें।

मीन:

आज के दिन कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे अनुभव हो सकते हैं। चंद्रदेव आज पूरे दिन आपके दशम भाव में गोचर करेंगे इसलिए सहकर्मियों के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा जो काम पिछले हफ्ते अटके हुए थे वह भी इस हफ्ते पूरे हो सकते हैं। हालांकि कुछ लोगों को पारिवारिक जीवन में संभलकर आज के दिन रहना होगा नहीं तो पिता के साथ मनमुटाव हो सकता है।

भाग्य 80% तक आपके साथ रहेगा। पीले वस्त्र धारण करके घर से बाहर निकलें।

 

Back to top button