अध्यातम

AAJ KA RASHIFAL : इन 4 राशियों के लिए लकी रहेगा नवरात्रि का पहला दिन…पढ़े आपका दिन कैसा होगा

रायपुर 9 अप्रैल 2024 इस साल 9 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरूआत हो रही है. मां भगवती के आगमन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग सुनफा योग, गजकेसरी योग, सर्वार्थसिद्धि योग, सर्वाअमृत योग का साथ मिलेगा.
नवरात्रि के दिन इन राशियों का भाग्योदय होगा. आइये जानते हैं चैत्र नवरात्रि के पहले दिन की लकी राशियां.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. नवरात्रि आपके लिए शुभ रहेंगे. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. वर्कप्लेस पर आप लोगों से आगे निकलेंगे. आर्थिक रूप आपके दिन अच्छा रहेगा. फैमली के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि वालों को नवरात्रि पर शुभ संकेत मिलेंगे. इस दौरान आप बिजनेस में शानदार मुनाफा कमा पाएंगे, ज्यादा से ज्यादा लोग आपसे जुड़ेंगे. सोशल लेवल पर आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. प्रमोशन होने की संभावना है.

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि वालों के लिए नवरात्रि का पहला दिन बहुत शुभ रहेगा. आपके काम की ऑफिस में तारीफ होगी. बिजनेस में लाभ होगा. लव लाइफ में आपके रिलेशन में सुधार होगा. दोस्तों के साथ इस दौरान बाहर जा सकते हैं.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि वालों के काम में नवरात्रि के पहले दिन बिजनेस में तेजी आएगी. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ रहेगा. फंसा हुआ पैसा वापस आएगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. पुश्तैनी प्रॉपर्टी से लाभ हो सकता है.

 

कन्या
कन्या राशि वालों को कल हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा और आपके लिए धन वृद्धि के योग भी बन रहे हैं। अगर छात्रों ने कोई परीक्षा दी है तो उनके नतीजे कल घोषित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपने जो परिश्रम किया है, कल से उसका फल भोगने का समय आ गया है। कल आप दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ नवरात्रि की वजह से धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय देकर दुश्मन को आसानी से हराने में सफल रहेंगे। व्यापारी कल पूरे दिन व्यस्त रहेंगे और अच्छा व्यापारिक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा। वैवाहिक जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ता बना रहेगा और साथ मिलकर भविष्य की योजनाएं भी बनाएंगे। भाई-बहनों का पूरा साथ मिलेगा और उनकी सहायता से बड़ा लाभ मिल सकता है।

मकर
मकर राशि वाले कल हनुमानजी के आशीर्वाद से धैर्य के साथ आगे बढ़ेंगे और अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर पाएंगे। आप दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में कुछ समय बिताएंगे और नया बिजनस शुरू करने की योजना भी बना सकते हैं। आपके आकर्षण को देखकर कार्यस्थल पर लोग आपसे प्रभावित होंगे और कई प्रभावशाली लोगों से मदद भी मिलेगी। भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी और आप धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। परिवार में किसी सदस्य की सरकारी नौकरी लग सकती है या किसी सरकारी योजना का लाभ उठा पाएंगे। व्यापारियों को कल अच्छा मुनाफा होने की संभावना बन रह है और किसी अन्य बिजनस में निवेश भी कर सकते हैं। माता पिता के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे और परिवार के सभी सदस्यों में आपसी प्रेम बना रहेगा।

कुंभ

कुंभ राशि वालों को कल अटका धन प्राप्त होगा और आप काम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कल आप बिना किसी हिचकिचाहट के अपने कार्यों के लिए आगे बढ़ेंगे और परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी खबर सुनने को भी मिल सकती है। आपकी मुलाकात कुछ प्रभावशाली लोगों से होगी, जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। अगर आप किसी से कोई मदद मांगेंगे तो वह आसानी से मिल जाएगी। परिवार में कोई कलह चल रही थी, तो वह कल सुलझ जाएगी और खून के रिश्ते मजबूत होंगे। रोजगार की तलाश करने वालों को कल शुभ समाचार मिलेगा और आपका इंतजार खत्म होगा। नौकरी पेशा और व्यापारी अपने अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सफल भी होंगे। परिवार वालों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं।

Back to top button