हेडलाइन

6 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में कुल, 6 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर…

जमशेदपुर 1 जनवरी2024|नए साल की शुरुआत में ही जमशेदपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का अभी भी इलाज कराया जा रहा, जिनकी हालत गंभीर है। बता दें कि सभी लोग आदित्यपुर के रहने वाले बताए जा रहा है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

कार में सवार थे कुल 8 लोग
दरअसल, आदित्यपुर के रहने वाले सभी लोग एक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही पलट गई। हादसा काफी गंभीर था। इस हादसे में कार में सवार कुल पांच लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने तक कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने तीन अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के चिथड़े उड़ गए. उनमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की एमजीएम में ईलाज के दौरान मौत हुई. दो युवकों में हर्ष कुमार झा और रवि झा शामिल है, जिन्हें टीएमच और स्टील सिटी रेफर किया गया है.

मृतकों में छोटू यादव, सूरज, मोनू सहित अन्य शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि सभी युवक पिकनिक जा रहे थे.

Back to top button