टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

TRAIN ACCIDENT : एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतरे , हादसे में पांच लोग घायल..

तेलंगाना 10 जनवरी2024|तेलंगाना के नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए है. जिससे पांच लोगों के घायल होने की खबर है. घटना सुबह करीब 9:15 बजे की है. यह रेलवे स्टेशन एक टर्मिनल स्टेशन है जहां ट्रेनें समाप्त होती हैं. ट्रेन को समाप्ति से पहले रुकना चाहिए था, लेकिन ट्रेन आगे निकल गई. घटना में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस घटना में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब 5 लोगों को मामूली चोटें आईं. उनका इलाज रेलवे अस्पताल में किया जा रहा है.

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने दी जानकारी

दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राकेश के मुताबिक, घटना बुधवार 10 जनवरी सुबह करीब 9.15 बजे हुई. यह घटना सुबह लगभग 9:15 बजे हुई. यह रेलवे स्टेशन एक टर्मिनल स्टेशन है जहां पटरियां समाप्त होती हैं. नामपल्ली स्टेशन पर आने के दौरान S2, S3 और S6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. 6 यात्री घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उन्हें मामूली चोटें आई हैं… अन्य ट्रेनों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है, ट्रेनों की आवाजाही सामान्य है… मामले की जांच की जा रही है.”

हादसे में पांच लोग घायल :

बताया जा रहा है कि, नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतरे जाने के इस हादसे में पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। मामूली चोट आई है, जिसके चलते घायलों को इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में भेजा गया है।

प्लेटफार्म की दीवार से टकरा गई ट्रेन

मिली जानकारी के अनुसार, चारमीनार एक्सप्रेस हैदराबाद से चेन्नई जा रही थी, तभी नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन आंशिक रूप से प्लेटफार्म की दीवार से टकरा गई, जिसकी वजह से यह घटना घटी।

चारमीनार एक्सप्रेस हादसे के बारे में दक्षिण मध्य रेलवे CPRO राकेश ने जानकारी देते हुए बताया कि, ”घटना सुबह करीब 9:15 बजे की है। यह रेलवे स्टेशन एक टर्मिनल स्टेशन है जहां ट्रेनें समाप्त होती हैं। ट्रेन को समाप्ति से पहले रुकना चाहिए था, लेकिन ट्रेन आगे निकल गई। घटना में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस घटना में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब 5 लोगों को मामूली चोटें आईं। उनका इलाज रेलवे अस्पताल में किया जा रहा है।”

Back to top button