बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में 19 घायल, एक की हालत गंभीर, शोक कार्यक्रम से घर लौट रहे ट्रैक्टर बीच रास्ते पलटी

बालोद 4 जून 2023। बालोद में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में 19 लोग घायल बताए जा रहे है। जबकि हालत गंभीर बनी हुई है,बताया जा रहा है कि यहाँ शोक कार्यक्रम में शामिल होने गये लोग ट्रैक्टर में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। उसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गयी ,इस सड़क हादसे में 19 लोगों की घायल होने की खबर है,जबकि एक की स्तिथि गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिये ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक डौंडी इलाके के रजौलीडीह के लोग ट्रैक्टर में सवार होकर लिमऊडीह शोक कार्यक्रम,मृत्यु भोज में शामिल होने गये थे। जहाँ से सभी लोग ट्रैक्टर से वापस अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान डौंडी थाना इलाके लिमऊडीह के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे ट्रैक्टर के ट्राली में सवार कई लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में ज्यादातर महिलाएं सवार थी।

वहीं हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार,अफरा – तफरी मच गयी। इधर हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर सभी घायलों को एंबुलेंस से डौंडी अस्पताल भेजवाया। वहीं मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button