बिग ब्रेकिंग

एक्ट्रेस का निधन: जोधा अकबर में काम करने वाली एक्ट्रेस की मौत… 29 साल की उम्र में ली अंतिम सांस…पीछे एक साल का बच्चा छोड़ गई….

मुंबई 3 अक्टूबर 2021।टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ (Jodha Akbar) में सलीमा बेगम का रोल करने वाली ऐक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) का 1 अक्टूबर को निधन हो गया है। मनीषा यादव के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि मनीषा यादव का निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ है।

परिधि शर्मा ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हमारे शो के ऑफ एयर हो जाने के बाद मैं उनसे लगातार संपर्क में नहीं थी। लेकिन हम लोगों का एक वॉट्सऐप ग्रुप है जिसका नाम मुगल और इस ग्रुप में वो सभी ऐक्ट्रेसेस हैं जो शो में बेगम थीं। इस ग्रुप के जरिए हम लोग संपर्क में रहते हैं और अगर किसी को अपने से जुड़ी कुछ जरूरी बात शेयर करनी हो तो हम ग्रुप पर करते थे। कल मुझे इस ग्रुप के जरिए इस खबर के बारे में पता चला और मैं शॉक्ड रह गई।’

मनीषा यादव ने बीती जुलाई में अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। मनीषा यादव ने लिखा था, ‘पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे। तुम मेरे जीवन में कठिन समय के दौरान एक रोशनी की तरह रहे हो। मैं तुम्हारी मम्मा होने पर धन्य महसूस करती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’ वहीं, मनीषा यादव ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक और ट्वीट किया था।

 

 

Back to top button