बिग ब्रेकिंग

दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार: शादी का झांसा देकर युवती को बनाया शिकार, इधर प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

 

गौरेला 5 अप्रैल 2024 ।
जिले के गौरेला थाना इलाके में दुष्कर्म के दो मामले में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहां एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है तो वहीं एक नाबालिग को बहला फुसलाकर आरोपी ने अपना शिकार बनाया। दोनो मामले में थाने में शिकायत के बाद मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

दरअसल गौरेला थाना इलाके में दुष्कर्म के दो मामले सामने आये जिसमें नाबालिग बच्ची गौरेला थाना इलाके के एक गांव में अपने नानी के घर रही थी। जो अचानक घर से लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद जब वह बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में जाकर बच्ची के लिए गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई। जब पुलिस ने नाबालिग बच्ची की खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान नाबालिग बच्ची को मध्यप्रदेश के अनुपपुर जिले के भेजरी गांव के रहने वाले तीरथ यादव के घर बरामद किया। जिसके बाद नाबालिग बच्ची को सुरक्षित वहां से पुलिस ने लाया। साथ ही तीरथ यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। नाबालिग बच्ची ने पुलिस पुछताछ में उनके साथ हुए दुष्कर्म की बात को पुलिस को बताया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तीरथ यादव के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

वहीं गौरेला थाने में पहुंचकर एक 30 साल की युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह पेण्ड्रा थाना इलाके की रहने वाली है जो मजदूरी करने के लिए गौरेला थानाक्षेत्र में आई है और वहीं किराये के मकान में रहकर मजदूरी करती है। मजदूरी करने के दौरान उनकी पहचान अमरपुर गांव के रहने वाले सुनील सोनवानी से हुई। सुनील उस युवती से शादी करने की बात कहकर लगातार 2018 से 2023 तक उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया लेकिन शादी करने का प्रस्ताव जब युवती ने सुनील के पास रखा तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। आखिर में युवती ने थाने पहुंचकर सुनील सोनवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सुनील सोनवानी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Back to top button