बिग ब्रेकिंग

VIDEO: बिलासपुर में गणतंत्र दिवस डीजे रैली में दो गुट आपस में भिड़े…. जम कर चले लाठी-डंडे सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल….

बिलासपुर 27 जनवरी2023 बिलासपुर में गणतंत्र दिवस पर्व पर कई जगह विवाद और बवाल हो गया। जिले के एक स्कूल में झंडा फहराने को लेकर दो जनप्रतिनिधि आपस में ही भिड़ गए और स्टूडेंट्स के सामने एक-दूसरे को गाली देते हुए हाथापाई शुरू कर दी।तो वही मस्तूरी ब्लॉक के एक स्कूल में शराब पीकर शिक्षक झंडा फैराने पहुंच गया
बिलासपुर में रैली निकाल रहे दो पक्षों के युवा आपस में भिड़ गए। यह वारदात तब हुई जब गणतंत्र दिवस के मौके पर दो पक्षों के युवा डीजे रैली निकाल रहे थे जहा दोपहर तकरीबन 12:30 के बीच रैली निकाल रहे दो गुट आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच झूमाझटकी हो गई। दोनों पक्ष के युवा आपस में भिड़ गए और जमकर लात मुक्के चले। घटना का थोड़ी देर में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । जिसमें दोनों पक्ष के युवा आपस में भीड़ते दिख रहे हैं।अपने वर्चस्व को लेकर दो गुट में विवाद चीड़ गया मामला इतना बढ़ गया की लाठी डंडे निकल आये ।


इसी दौरान वह से पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी भी पहुंच गई । जिसने हस्तक्षेप कर युवक को बचाया और ग्रुप के लीडर को जमकर फटकार लगाई। वीडियो में सुना जा सकता है कि किसी वर्मा नाम के युवक को पुलिसकर्मी विवाद करने पर डपट लगा रहे हैं।
पुलिस ने कोलाहल अधिनियम और मारपीट का जुर्म किया दर्ज..

Back to top button