बिग ब्रेकिंग

उज्जैन रेप कांड: आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर….पुलिस ने….

उज्जैन 4 अक्टूबर 2023 उज्जैन में बच्ची से रेप के मामले में आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने को लेकर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा कि मंगलवार को बुलडोजर चलाने की कोई कार्रवाई होने वाली नहीं है. यह कार्रवाई बुधवार को होगी. दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपी की कोई बड़ी प्रॉपर्टी भी सामने नहीं आई है.

उल्लेखनीय है कि 25 सितंबर की सुबह सतना की रहने वाली 12 वर्षीय बालिका के साथ भरत सोनी नामक ऑटो चालक ने रेप किया था. इस घटना के बाद आरोपी भरत सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उसका इंदौर में इलाज चल रहा है. इसी बीच कुछ लोगों ने आरोपी भरत सोनी के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग भी उठाई. पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि मंगलवार को बुलडोजर चलाने की ऐसी कोई कार्रवाई नहीं होगी. बुधवार को जरूर आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया जाएगा.

यहां है दुष्कर्मी का अवैध कब्जा
बता दें कि नानाखेड़ा पर पर्यटन विकास निगम के होटल अवंतिका के बाहर दुष्कर्म के आरोपी भरत सोनी का अवैध कब्जा है. जहां एक ओर मजार तो दूसरी ओर मंदिर बना हुआ है. इस पूरे मकान के आसपास हरे रंग की मेट लगी हुई है. जिससे कि यह अवैध कब्जा किसी को नजर न आए. अब तक तो नगर निगम ने इस कब्जे को हटाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की थी, लेकिन भरत द्वारा किए गए दुष्कर्म के बाद नगर निगम आयुक्त के निर्देशों पर कब्जा हटाने की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button