हेडलाइन

CG: केंद्रीय जेल में दो गुट आपस में भिड़े, धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती, मामला दर्ज

रायपुर 12 मई 2024। राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। सेंट्रल जेल में दो कैदियों के बीच मारपीट हो गई है।जेल के अंदर दो गुट में आरोपियो ने धारदार हथियार से एक दूसरे पर जानलेवा हमला किया।

 

जानकारी के मुताबिक सेंट्रल जेल में शनिवार को कैदियों के बीच मारपीट का मामला सामने आने के बाद जेल में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक धारदार हथियार से हमला किया गया है।

 

जेल के अंदर हथियार से हमला होने पर जेल की सुरक्षा पर सवाल उठे है। जेल प्रबंधक की इसे बड़ी लापरवाही भी माना जा रहा है। जेल में बंद कैदियों ने जेल के अंदर हथियार से हुए हमले से कार्य शैली पर सवाल खड़ा किया है।

 

हमले में जेल में बंद एक कैदी को गंभीर हालत में आनन फानन में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मामले की जेल प्रशासन की तरफ से जांच की जा रही है कि आखिर किन हालातो में जेल के अंदर हथियार पहुंचे हैं। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब जेल के अंदर इस तरह की वारदात हुई है।

 

हर बार जेल सुरक्षा के दावे किए जाने के बाद जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंच जाते हैं। यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है। हालांकि इस मामले में अभी विवाद की वजह थी सामने नहीं आ पाई है। लिखा जा पूरे मामले में अभी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।गंज थाना पुलिस ने बलवा का मामला दर्ज किया है।

 

राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल में यह पहली घटना नहीं बल्कि इसके पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाए में कैदी ने गवाई अपनी जान।

Back to top button