हेडलाइन

राजधानी में अचानक से सक्रिय हुए उठाईगिरी गैंग, एक साथ तीन वारदातों ने मचायी सनसनी, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

रायपुर 18 जुलाई 2023। राजधानी में उठाईगिरी गिरोह की सक्रियता ने पुलिस के माथे पर पसीना ला दिया है। सोमवार गैंग ने बैक टू बैक शहर के अलग-अलग इलाकों में तीन वारदातें की। कोतवाली, देवेंद्रनगर, सरस्वती नगर इलाके में दो बाइक सवारों ने घूम-घूमकर वारदात की। सरस्वती नगर इलाके से 40 हजार और देवेंद्र नगर इलाके से 2 लाख रुपयों से भरा बैग बदमाशों ने लोगों से छीना और भाग गए।शहर के कोतवाली इलाके में भी एक युवक को इसी तरह बदमाशों ने शिकार बनाया और कांड कर दिया।

रायपुर के प्रमुख इलाकों में पुलिस ने जांच शुरू की है। पेट्रोलिंग टीम और ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। हर शख्स पर निगरानी रखी जा रही है बैग्स की तलाशी ली जा रही है।पुलिस ने सरस्वती नगर इलाके में हुई वारदात के बाद एक CCTV फुटेज हासिल किया है। इसमें दो बाइक सवार रास्ते से गुजरते दिख रहे है। पुलिस को शक है कि यही वो लुटेरे हो सकते हैं।

अधिकारियों ने इस मामले में फिलहाल कोई आधिाकारिक जानकारी नहीं दी है। अफसरों ने जांच जारी होने का हवाला देकर कहा है कि इस कांड को अंजाम देने वालों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक तीनों वारदात एक ही बदमाश या उसी गैंग का हो सकता है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Back to top button