क्राइमहेडलाइन

ट्रेन से लाखों के जेवरात चोरी करने वाला शातिर पकड़ाया, जेवर को बेचने की कर रहा था कोशिश

बिलासपुर 8 मार्च 2023। ट्रेन से सोने-चांदी की जेवरात चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लाखों रुपए के जेवरात पुलिस ने बरामद किए हैं। दरअसल पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति लाखों रुपए के जेवरात को बेचने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने आरोपी ने कबूल किया है कि उसने वारदात को अंजाम दिया था। जिले में सोने चांदी की जेवरात चोरी की शिकायतों को देखते हुए SP संतोष सिंह ने पुलिस अधिकारियों को आरोपी की धार पकड़ के निर्देश दिए थे। पड़ताल के दौरान 7 मार्च को मुखबीर से सूचना मिला कि ग्राम मानिकचौरी मेन रोड में एक व्यक्ति अपने पास में संदिग्ध रुप से सोने का जेवर रखा बेचने के फिराक में खड़ा है।

सूचना पर हमराह स्टाफ एवं गवाहन के ग्राम मनिकचौरी पहुंचकर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर आरोपी जयकिशन देवार पिता संजय देवार उम्र 36 साल निवासी बलौदाबाजार भैसा पसरा थाना व जिला बलौदा बाजार छ. ग. के कब्जे से पर्स के अंदर सोने के चटकन, मंगलसूत्र,झुमकी,सिक्का को समक्ष गवाहन जप्त कर चोरी के संदेह पर पूछताछ करने से आरोपी द्वारा चोरी का सामान होना स्वीकार किया।

जिस पर इस्त. क. 01/23 धारा 41 (1-4) जाफौ. / 379 भादवि के तहत कार्यवाही की गई। आरोपी को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

Back to top button