पॉलिटिकलब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

VIDEO-हार के बाद कलेक्टर-एसपी पर पूर्व मंत्री का फूटा गुस्सा, बोले- “कांग्रेस के लिए एजेंट बनकर किया काम, राजनीति करना है तो नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ लेते”

बीजापुर 4 दिसंबर 2023। भाजपा की लहर के बावजूद बीजापुर से पूर्व मंत्री महेश गागड़ा चुनाव हार गये। हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर बीजापुर से भाजपा प्रत्याशी रहे महेश गागड़ा ने बीजापुर कलेक्टर राजेन्द्र कटारा और एसपी आंजनेय वार्ष्णेय पर गंभीर आरोप लगाये हैं। महेश गागड़ा ने कहा कि बीजापुर में विधायक विक्रम को जीत दिलाने निष्पक्ष चुनाव की जगह पक्षपात पूर्ण मतदान कराया गया। जीत में विक्रम मंडावी का नहीं जिला प्रशासन का योगदान है।

महेश गागड़ा ने कहा कि आचार संहित लगने के पहले से ही कलेक्टर के खिलाफ शिकायत की गयी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। जिला प्रशासन ने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस की मदद की, कार्यकर्ताओं को सुरक्षा के नाम पर घरों से बाहर निकलने से रोका गया। गागड़ा ने कहा, “उस दौरान भी मैंने कहा था कि अगर राजनीति का इतना शौक है कि नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ लें, जनता तय करेगी,  अभी भी मैं कहता हूं कि बीजापुर छोड़कर मत जाईये, यही रहकर अगला चुनाव लड़िये, जनता तय करेगी”

गागड़ा ने कहा- सत्ता में अब भाजपा है, गलत काम करने वाले बख्शे नही जाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि डीएमएफ से लेकर पिछले पांच साल में हुए तमाम निर्माण कार्यो की फाइल रीओपन होगी। अफसरों के लिए हिदायत है कि बैक डेट से चेक कटे तो  कार्रवाई तय है।

Back to top button