हेडलाइन

VIDEO- भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चुनाव प्रचार के दौरान जमकर मारपीट, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपाईयो को खदेड़ा, थाने में शिकायत दर्ज

कांकेर 25 अक्टूबर 2023। कांग्रेस में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच जमकर मारपीट की खबर है। मामला कांकेर के भानुप्रतापपुर विधानसभा का है, जहां भाजपा प्रत्याशी गौतम उईके के साथ मारपीट की गयी है, वहीं प्रचार गाड़ी के साथ तोड़फोड़ किया है। इस मामले में भाजपा प्रत्याशी ने चारामा थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

जानकारी के मुताबिक भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गौतम उईके प्रचार गाड़ी के साथ ढोकला गांव के सप्ताहिक बाजार में पहुंचे थे। इस दौरान वो भूपेश सरकार के ऊपर जमकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे थे। तभी कांग्रेस कार्यकर्ता बाजार पहुंचकर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। खबर है कि इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ भी मारपीट हुई है। वहीं कांग्रेसियों ने प्रचार गाड़ी को बाजार स्थल व गांव से भगा दिया ।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने चारामा थाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने को लेकर शिकायत दर्ज करायी है। गौतम उइके अपने प्रचार के दौरान कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे थे, तभी कांग्रेस नेता भड़क गये।

Back to top button