बिग ब्रेकिंग

VIDEO CG ब्रेकिंग: रईसजादे ने राजधानी की सड़क पर देर रात किया तांडव……नशे में धुत्त कार चालक ने कई कार को मारी टक्कर, लोगों को कुचलने की कोशिश की…लोगों ने बेदम पीटा…. देखिये वीडियो

रायपुर 6 नवंबर 2021। रायपुर में देर रात हिट एंड रन का केस सामने आया। तेज़ रफ़्तार कार चालक ने कई लोगों को कुचल दिया, हालांकि कुछ दूर पर ही लोगों ने उस कार को रोककर कार चालक की बेदम पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने किसी तरह से उसकी जान बचाई।

 

 

मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र के MG रोड का है। देर रात तेज़ रफ़्तार कार ने सड़क किनारे कई कारों को टक्कर मार दी और कुछ लोगों को भी कुचलकर जख्मी कर दिया। युवक का नाम साहिल जैन बताया जा रहा है, जो एक इवेंट ऑर्गनाइजर है। साहिल को एक भाजपा नेता का काफी करीबी बताया जा रहा है।

टक्कर मारने के बाद नशे में धुत्त कार चालक को किसी तरह लोगों ने रोका और फिर लोगों ने पीट दिया, इसी बीच पहुंची पेट्रोलिंग पार्टी ने किसी तरह उसकी जान बचाई। कार सर्चिंग के दौरान कार में हुक्का और शराब की बोतल भी मिली है। इधर घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस मौदहापारा थाना पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ़ कारवाई की मांग करने लगे।

साहिल जैन पर कई मामले पहले भी है। भाजपा नेता के करीबी होने का फायदा उठाकर वो कई मामलों में अब तक बचा रहा, लेकिन शुक्रवार की रात हुए हादसे के बाद वो लोगों के हत्थे चढ़ गया, जिसके बाद लोगों ने तबियत से उसकी धुनाई कर दी।।

Back to top button