हेडलाइन

VIDEO LIVE: CG – देखते ही देखते बह गया चावल से भरा पूरा ट्रक….बहते ट्रक का वीडियो आया सामने, अधिकारी मौके पर

बीजापुर। पिछले कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश से बीजापुर का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। नदी- नाले उफान पर है और कई इलाकों का संपर्क मुख्यालय से टूट सा गया है। इन सबके बीच बीजापुर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो भोपालपटनम के मेट्टूपल्ली से होकर बहने वाले बड़ा नाला के पास का है। वीडियो में एक चावल से भरा हुआ ट्रक नाले में बहता हुआ नजर आ रहा है। जिस ट्रक को पानी में बहते हुए देखा जा रहा है, उसमें पीडीएस का चावल भरा हुआ था।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम तहसीलदार और खाद्य विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हुए। फिलहाल चावल से भरे ट्रक को निकालने की कोशिश जारी है लेकिन पानी का स्तर काफी ज्यादा होने की वजह से फिलहाल ट्रक को निकाला नहीं जा सका है। आपको बता दें कि बीजापुर में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त है। पिछले दिनों सीआरपीएफ का एक जवान की भी पानी में बहने की वजह से मौत हो गई थी। हादसे के वक्त सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन का जवान गश्त से वापस लौट रहा था।

जानकारी के मुताबिक पीडीएस के चावल को लेकर ट्रक गोदाम में डंप करने जा रहा था। बरसाती नाले को पार करने के दौरान बीच रास्ते में ही ट्रक अचानक बंद हो गया। जिसकी वजह से ट्रक नाले के बीच में ही खड़ा हो गया। इसी बीच पानी का बहाव तेज होने की वजह से ट्रक चावल सहित बह गया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पहले ट्रक धीरे-धीरे पानी की धार के साथ सरक रहा है और फिर बाद में पानी में पूरी तरह से डूब जाता है।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम, तहसीलदार और खाद्य विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर रवाना हुए हैं। हालांकि इस हादसे में जनहानि की जानकारी नहीं आई है। पानी के तेज बहाव को देखते हुए, जब ट्रक नाले के बीच में बंद हो गया तो फिर चालक दल किसी तरह से किनारे पर पहुंचा। किनारे पर पहुंचने के कुछ ही मिनट के बाद तेज बहाव में ट्रक चावल सहित बह गया। अगर वक्त पर चालक दल ट्रक से बाहर नहीं निकलता तो हादसा और बड़ा हो सकता था।

Back to top button