बिग ब्रेकिंग

वीडियो : मंत्री सतीश शर्मा हो रहे है ट्रोल,मंदिर में शिवलिंग के अरघे में धोए हाथ ,विपक्ष ने साधा निशाना

यूपी 4 सितम्बर 2023 |यूपी सरकार में मंत्री सतीश शर्मा के शिवलिंग के पास हाथ धोने का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है. वीडियो को लेकर विरोधी दल के नेताओं ने बीजेपी और मंत्री सतीश शर्मा पर हमला शुरू कर दिया है. वहीं समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह यादव ने भी इसे लेकर सतीश शर्मा पर निशाना साधा और कहा कि अगर ये किसी और जाति के नेता ने किया होता तो अब तक पाखंडी बीजेपी वाले उसे पार्टी से बाहर निकाल चुके होते, वहीं उन्होंने इस मामले पर सीएम योगी की चुप्पी पर भी सवाल उठाया. 

यूपी कांग्रेस द्वारा किए गए ट्वीट में आगे कहा गया- “धर्म के नाम पर, देवी-देवताओं के नाम पर राजनीति करने वाले और कुर्सी पर बैठने वाले इन नीचों के पास इतनी सामान्य सी बुद्धि भी नहीं कि शिवलिंग के समीप हाथ नहीं धोया जाता।”

शिवलिंग के पास धोया हाथ

समाजवादी पार्टी नेता सुनील सिंह यादव ने मंत्री सतीश शर्मा के शिवलिंग के पास हाथ धोने वाले वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, ‘लोधेश्वर शिवलिंग पर हाथ धोने वाला अधर्मी सतीश शर्मा योगी आदित्यनाथ सराकर में राज्यमंत्री है और साथ में ब्राह्मणो के स्वघोषित इंपोर्टेड चेहरे भी खड़े हैं। यही काम यदि किसी अन्य जाति के नेता ने किया होता तो अब तक पाखंडी भाजपाई उसका निष्कासन करा चुके होते। वैसे बाबा (योगी आदित्यनाथ) चुप क्यों हैं?’ बता दें कि सतीश शर्मा के इस वीडियो पर भाजपा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

Back to top button