हेडलाइन

वीडियो : रिटायर्ट IAS अधिकारी ने महिला को जड़े थप्पड़, सोसायटी में कुत्ते पर फिर विवाद….

नोएडा 31 अक्टूबर 2023। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-108 स्थित पार्क लारेट सोसायटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के विवाद में एक सेवानिवृत आईएएस और महिला के बीच विवाद हो गया। घटना का 49 सेकेंड का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

वायरल हुआ थप्पड़ मारने का वीडियो

नोएडा सेक्टर 108 स्थित सोमवार की देर शाम की घटना बताई जा रही है. किसी ने घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी जिसके बाद वह वायरल हो गई. मामला सेक्टर 39 थाना का है. सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि पूर्व आईएएस अधिकारी लिफ्ट के गेट पर खड़े हैं, और फोन चला रहे हैं. महिला से किसी बात पर बहस हो रही है, एक अन्य व्यक्ति कुत्ता लिए लिफ्ट में खड़ा है. तभी महिला ने पूर्व आईएएस अधिकारी का फोन लेकर फेंक देती है. इसी बात पर अधिकारी ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. 48 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

महिला को थप्पड़ मारते दिखे रिटायर्ड IAS

रिटायर्ड आईएएस आर.पी गुप्ता की यह बात सुन महिला ने विरोध जताया और कहा कि वह लिफ्ट से ही अपने कुत्ते को लेकर जाएगी. देखते ही देखते दोनों में बात बढ़ती चली गई. इस दौरान आर.पी गुप्ता ने वीडियो बनाने के लिए अपना फोन निकाला तो महिला ने उनका फोन हाथ से खींच लिया. महिला की इस हरकत से आर.पी गुप्ता इतना नाराज हुए कि थप्पड़ मार दिया. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आर.पी गुप्ता महिला को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं|

Back to top button