हेडलाइन

…जब बाइक पर निकले Spiderman और Spiderwoman …वायरल हुआ वीडियो ,अब पुलिस…

 

नई दिल्ली 26 अप्रैल 2024 सड़क पर हमेशा सावधानी से वाहन चलाना चाहिए, लेकिन आजकल लोग करतब दिखाते हुए अपने को तो नुकसान पहुंचाते ही हैं, बल्कि दूसरों के लिए भी मुसिबत बनते हैं. अब पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सुपरहीरो, स्पाइडरमैन और स्पाइडर-वुमन की पोशाक पहने एक पुरुष और महिला को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मोटरसाइकिल पर स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. ‘स्पाइडरमैन कपल’ बिना नंबर प्लेट व बिना शीशे वाली बाइक पर सवार था.

सड़क पर बाइक चलाता नजर आया स्पाइडर मैन
वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शुरुआत में एक युवक स्पाइडर मैन की कॉस्ट्यूम में सड़क पर बाइक चलाते हुए, फिर बीच सड़क पर बाइक को रोक कर वीडियो बनवा रहा है और फिर कुछ सेकेंड के बाद स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम के उसकी गर्ल फ्रेंड भी उंसके साथ हो लेती है, जो शायद किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स से बाहर निकलती दिखाई दे रही है.


बाइक पर सवार दोनों ही हॉलीवुड की फ़िल्म के किरदार की वेशभूषा में अपनी वीडियो बनवा रहे हैं और फिर खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए हाथों को हवा में करके झूमते भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जहां यातायात नियमों का उल्लंघन किया वही, इस तरह से स्टंटबाजी करते हुए अपनी जान की भी परवाह नहीं की. इन दोनों ने ये सब सिर्फ और सिर्फ इस रील्स के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल होने के उद्देश्य से ये सब किया.

लोगों ने की कार्रवाई की मांग
बताया जा रहा है कि यह वीडियो नजफगढ की सड़क का है, जहां के रईसजादे आये दिन बेखौफ हो कर इस तरह की स्टंटबाजी वाले वीडियो बनाते हुए नजर आ जाते हैं. अब इसे रील्स बनाने का नशा कहें या पागलपंथी, फिलहाल इसका नशा या पागलपन युवाओं के सिर चढ़ जर बोल रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं कई यूजरों ने दिल्ली पुलिस से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Back to top button