पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : सरोज पांडये ने डाॅ.चरणदास महंत को लेकर कह दी ये बड़ी बात, इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कह दिया…..

कोरबा 5 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत भले ही प्रधानमंत्री मोदी को दिये बयान पर खेद व्यक्त कर यू-टर्न मार गये है। लेकिन बीजेपी डाॅ.महंत पर कदम-कदम पर हमलावर हो रही है। कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने एक बार फिर डाॅ.महंत पर पलटवार करते हुए ना केवल महंत बल्कि इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर भी तीखा हमला कर दिया। सरोज पांडेय ने कह दिया कि…..इसमें चरणदास महंत जी की गलती नही है, वो अपने जिस नेता के साथ रहते है, उनके व्यक्तित्व का प्रभाव उनके उपर भी हो रहा है। वो क्या कहते है….क्या नही कहते है, उनको खुद नही समझ में आता है। कुछ भी आये-बाये बाते वो बात को कह जाते है, तो वो प्रभाव उन पर और पूर्व जो हमारी कांग्रेस की सांसद है उन पर बहुत प्रभाव है।

भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडये का ये बयान कोरबा में उस वक्त सामने आया, जब कोरबा में जोगी कांग्रेस की ईकाई ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। कोरबा के जश्न रिसार्ट में आयोजित कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस से असंतुष्ट जेसीसीजे की कोरबा ईकाई ने पूरी तरह से बीजेपी का दामन थाम लिया। मंत्री ओपी चैधरी, श्याम बिहारी जायसवाल और लखनलाल देवांगन की मौजूदगी में जेसीसीजे के फाउंडर और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल, कोर कमेटी के सदस्य पवन अग्रवाल, प्रदेश महासचिव दीपनारायण सोनीए, शहर अध्यक्ष वैभव शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष बालमुकुंद राठिया, वॉर्ड क्रमांक 56 के पार्षद पदमा साहू, वॉर्ड क्रमांक 15 के पार्षद धनसाय साहू, वार्ड क्रमांक 44 के पार्षद सुनील पटेल, वॉर्ड क्रमांक 9 के पार्षद रूप सिंह, सहित करीब डेढ़ हजार से अधिक लोगों ने जोगी कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी की ज्वाइन कर लिया। कार्यक्रम में मौजूद कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने सभी को बीजेपी का गम्छा पहनाकर पार्टी प्रवेश कराया।

वहीं इस अवसर पर सरोज पांडेय ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला करते हुए पूरे देश में कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होने की बात कही। उन्होने कहा कि दूसरी पार्टी के लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के जनकल्याणकारी कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा प्रवेश कर रहे है। वहीं जोगी कांग्रेस की कोरबा ईकाई का बीजेपी में विलय होने के मुद्दे पर आज ही नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने प्रदेश स्तर पर जोगी कांग्रेस का कांग्रेस पार्टी के साथ बातचीत चलने की बात कही थी। महंत के इस बयान पर सरोज पांडये ने एक बार फिर पलटवार किया। सरोज पांडेय ने कहा कि डाॅ.महंत पर तंज कसते हुए कहा कि…..हमारे पूर्वज कहते है कि जब अच्छे लोगों की संगती होती है….तो आप अच्छी बाते सीख पाते है। इसमें चरणदास महंत जी की गलती नही है, वो अपने जिस नेता के साथ रहते है, उनके व्यक्तित्व का प्रभाव उनके उपर भी हो रहा है। वो क्या कहते है….क्या नही कहते है, उनको खुद नही समझ में आता है। कुछ भी आये-बाये बाते वो बात को कह जाते है, तो वो प्रभाव उन पर और पूर्व जो हमारी कांग्रेस की सांसद है उन पर बहुत प्रभाव है। तो वो प्रभाव जब तक रहेगा, वो ऐसी बाते जरूर कहेंगे।

 

 

 

Back to top button