हेडलाइन

कुत्ते की मौत का दुःख, लड़की ने उसी की बेल्ट का फंदा बनाकर कर ली आत्महत्या….दोस्त करता था परेशान !

कोरबा 6 फरवरी 2023 छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। वह अपनी डॉगी की मौत के बाद से परेशान थी। इसके बाद उसने कुत्ते के बेल्ट से ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जानकारी के अनुसार रामपुर के सिंचाई काॅलोनी में रहने वाली ऋचा सोंधिया (20) रायपुर में रहकर DCA की पढ़ाई कर रही थी। उसकी मां दुर्ग राजस्व विभाग में चपरासी के पद पर काम करती है।ऋचा ने कुछ समय पहले अपने दोस्त अनिकेत मिश्रा के साथ मिलकर 40 हजार रुपए में कुत्ता खरीदा था। इस बीच छुट्‌टी होने के कारण वह घर आ गई थी। साथ में कुत्ते को भी अपने साथ ले आई थी। पर अचानक बीमार होने की वजह से कुत्ते की मौत हो गई

इसी घटना के बाद से ऋचा दुखी रहने लगी। वह दिन-भर रोती रहती थी। वहीं उसका दोस्त अनिकेत उसे परेशान करता था। कहता था कि तुम्हारे चलते ही कुत्ते की मौत हुई है। ये ठीक नहीं हुआ है। उसे फोन पर बुरा-भला कहता रहता था।

रविवार को ऋचा ने घर पर फांसी लगा ली।
उस वक्त उसकी मां नहा रही थी। कुछ देर बाद जब छात्रा की मां दुर्गा वापस निकली, तब उसने अपनी बेटी की लाश देखी। माँ की चीक-पुकार से आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए।
लोगों ने । पुलिस को भी इस घटनाक्रम की जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Back to top button