बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

मिसाल : दिवंगत शिक्षक परिवार के लिए पलारी के साथी शिक्षकों ने बढ़ाया मदद का हाथ, 50 हजार की दी आर्थिक मदद, अन्य जरूरतों का भी दिलाया भरोसा

पलारी 23 अक्टूबर 2023। दिवगंत शिक्षक मदन ध्रुव के लिए साथी शिक्षकों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। शासकीय प्राथमिक शाला टेमरी में पदस्थ प्रधान पाठक मदन ध्रुव का सोमवार को निधन हो गया था। शिक्षक के अचानक चले जाने से शिक्षक जगत काफी शोक में था। ऐसे में पलारी विकासखंड के शिक्षकों ने दिवंगत शिक्षक परिवार के लिए मदद का हाथ बढ़ाया और 50000 रुपये आर्थिक मदद परिवार को दी।

आपको बता दें कि पलारी विकासखंड के शिक्षकों ऐसे ही आपात परिस्थिति के लिए आपसी सहयोग से सहयोग निधि संचालित करते हैं। जिसमें दिवंगत शिक्षक परिवार को आर्थिक मदद की जाती है। मदन ध्रुव के निधन पर समिति के पदाधिकारियों द्वारा आज उनके गृहग्राम खैरवारडीह (टेमरी) जाकर उनके परिवार से पत्नी इंद्रोतीन बाई व पुत्र जितेन्द्र ध्रुव को शिक्षक सहयोग निधि पलारी द्वारा सहयोग राशि 50000=00 सभी शिक्षकों की उपस्थिति में नगद प्रदान किया गया।

साथ ही दिवंगत शिक्षक की आत्मा मे शांति के लिए मौन रखकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस अवसर पर शिक्षक सहयोग निधि  समिति सदस्यों में अंगद दयाल खूंटे समिति (अध्यक्ष), घनश्याम प्रसाद वर्मा(कोषाध्यक्ष), दयाराम ध्रुव (स.शिफ़ेडरेशन अध्यक्ष) भरतलाल साहू, लोकनाथ सेन, अशोक कुमार पैकरा, उमाशंकर ध्रुव, आदि शिक्षकगण व परिवार से भतीजा चंद्रभान ध्रुव, खिलावन ध्रुव उपस्थित रहे।

Back to top button