शिक्षक/कर्मचारी

सर्व शिक्षक फेडरेशन ने शुरू किया अभियान … शिक्षकों से जुड़े मुद्दों पर प्रत्येक जिले में सौंपा जायेगा ज्ञापन, सरगुजा से हुई शुरुआत

सरगुजा। सर्व शिक्षक फेडरेशन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शिक्षकों की मांगों से अवगत कराया है। साथ ही उसे संरकार के संज्ञान में लाकर मांग पूरा कराने का अनुरोध किया है। प्रदेश संयोजक शिव मिश्रा की अगुवाई में सरगुजा जिलाध्यक्ष अजय करकेट्टा व संगठन के पदाधिकारियों ने कलेक्टरेट में सौंपे ज्ञापन में मांग की है कि शिक्षक एलबी को समस्त लाभ प्रथम नियुक्ति तिथि से दी जाये। वहीं सभी एलबी संवर्ग के शिक्षकों को समानुपातिक वेतन देते हुए वेतन विसंगति दूर करने की मांग की गयी है।

शिव मिश्रा ने चर्चा में बताया कि प्रदेश में 300 से ज्यादा पंचायत शिक्षक अभी भी संविलियन से वंचित हैं, जिनका संविलियन तत्काल किया जाना चाहिये। वहीं स्थानांतरित शिक्षकों की सेवा गणना बिना वरिष्ठता प्रभावित हुए की जाये। वहीं प्रमोशन सहित अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है। शिव मिश्रा ने कहा है कि प्रत्येक जिले में इसी तरह का ज्ञापन सर्व शिक्षक फेडरेशन सौंपेगा। फिर राज्यस्तर पर भी सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया जायेगा।

Back to top button