शिक्षक/कर्मचारी

प्रमुख सचिव शिक्षा सहित प्रदेश के समस्त जिला कलेक्टर को सौंपा गया मांग पत्र……..वेतन विसंगति, DA,पदोन्नति/क्रमोन्नति की मांग पूरी नहीं होने पर 17 दिसंबर को शालेय शिक्षक करेंगे राजधानी कूच

रायपुर 10 दिसंबर 2021। प्रदेश के शिक्षक अपनी लंबित मांगो के लिए एक बार फिर मुखर होने लगे हैं,छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के नेतृत्व संघर्ष की बिगुल फूंक दी गई है। इसी परिपेक्ष्य में प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे,महासचिव धर्मेश शर्मा ने प्रमुख सचिव शिक्षा से मिलकर वेतन विसंगति,महंगाई भत्ता, पदोन्नति/क्रमोन्नति(समयमान) ,14%नियोक्ता अंशदान,तबादलों में छूट,LB का अनुचित प्रत्यय हटाने,एरियर्स आदि अपनी लंबित 14 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा तथा अल्टीमेटम भी दी गई कि यदि यह मांग पूरी नही की गई तो प्रदेश के समस्त शिक्षक 17 दिसम्बर को राजधानी रायपुर में धरना देंगे।

मंत्रालय के साथ साथ संघ के समस्त जिला पदधिकारियो द्वारा प्रदेश के सभी जिला कलेक्टर्स को यह मांग पत्र सौंपकर जल्द मांग पूर्ति हेतु पहल करने कहा गया, मांग पूर्ण न होने की दशा में प्रदेश के सभी जिलों से 17 दिसम्बर को शिक्षक राजधानी कूच करेंगे।

ज्ञापन सौंपने के साथ राजधानी में होने वाले प्रदर्शन के लिए रणनीति बनाई गई।छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के समस्त प्रान्त जिला व ब्लाक पदाधिकारियों ने अपील की है इस आंदोलन में स्वस्फूर्त सभी शिक्षक शामिल हों।

 

Back to top button