टॉप स्टोरीज़

VIDEO : ये तो हद्द ही हो गई ! रील बनाने के चक्कर में लैंडस्लाइड के बीच डांस करने लगी लड़कियां ,निकलने के लिए रोड पर खड़े रहे लोग

हिमाचल 11 जुलाई 2023 सही मायने में अगर देखा जाए तो आजकल सोशल मीडिया का लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. क्या बच्चे क्या बड़े हर कोई बस एक ट्रेंड को देखता है और उसे फॉलो करने में जुट जाता है. लाइक्स और व्यूज का ऐसा क्रेज हर उम्र के लोगों के ऊपर है कि लोग कही भी कभी भी वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कंटेंट क्रिएशन के नाम पर लोग कही भी, कभी भी वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. जिससे वह दूसरों के लिए असुविधा पैदा कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी लोगों के बीच चर्चा में है. जहां दो लड़कियां लैंडस्लाइड के बीच डांस करती नजर आ रही है.

View this post on Instagram

A post shared by troll pokhara (@trollpokhara)


वायरल हो रहा वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है. जहां लैंडस्लाइड जैसी स्थिती नजर आ रही है. क्लिप में टूटी सड़कों से लोग काफी ज्यादा परेशान दिख रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच दो लड़कियां पानी के बीच में जाकर डांस करने लगती हैं और उनके सामने एक लड़की खड़ी होकर उनका वीडियो बनाने लगती है.
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @trollpokhara नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 1.20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ रील्स ने तो आजकल लोगों को पागल ही बना दिया है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अब इस सिचुएशन में डांस कौन करता है भाई.’ वैसे इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Back to top button