टॉप स्टोरीज़

अंग्रेजी मोमोज वाला : अब इंग्लिश में बाते कर के मोमोस बेचने वाले अंकल हो रहे वायरल….

लखनऊ 29 अगस्त 2023 मोमोज एक ऐसा स्ट्रीट फूड है जो लगभग हर किसी को पसंद आता है। लोगों के बीच मोमोज की बढ़ती पसंद के कारण अब मोमोज की बिक्री भी काफी बढ़ गई है। आपको हर गली, नुक्कड़ पर कहीं ना कहीं एक मोमोज वाला दिख ही जाएगा। मगर क्या आपने कभी ऐसा मोमोज वाला देखा है जो अपने ग्राहकों को अंग्रेजी में बुलाता हो। जी हां अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल अंग्रेजी बोलकर अपने ग्राहकों को बुलाते हुए नजर आ रहे हैं।

अंकल की क्या अंग्रेजी है!
सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खूब छाया हुआ है। इसमें सड़क किनारे एक अंकल मोमोज की ठेली लेकर खड़े हैं। ठेली भी बहुत बड़ी नहीं है बल्कि एक छोटा सा टेबल है जिस पर रखे स्टोव पर मोमोज बेच रहे हैं। मगर इनकी फर्राटेदार इंग्लिश के कारण हर कोई इनकी दुकान की तरफ आकर्षित हो जा रहा है। अंकल अंग्रेजी में लोगों को बोल रहे हैं कि एक बार खाकर देखिए। ये मोमो घर के बने हैं जो काफी साफ-सुथरे तरीके से बनाए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Darpan Khurana (@lifewithdarpan)

लखनऊ का है वायरल वीडियो
इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @lifewithdarpan नाम एक एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया जा रहा है कि मोमो बेचने वाला ये शख्स एक प्रोफेसर हैं जो घर का बना हुआ मोमो बेच रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को शेयर करने के साथ ही साथ लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये ग्रामेटिकल तैयार किए गए मोमोज हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर इंग्लिश के प्रोफेसर मोमो बेच रहे हैं तो मैं क्या करूं?

Back to top button