पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : टीएस सिंहेदव ने वीरेंद्र की मौत को राजनीतिक षड़यंत्र मानने से किया इंकार…बोले- ‘….वो उस प्रकरण के बाद से दुखी थे, कि उन्हें जेल जाना पड़ा’

रायपुर 13 अगस्त 2022। बिलासपुर में वीरेंद्र सिंह की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री ने बयान दिया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि बृहस्पत के प्रकरण में जब से वीरेंद्र सिंह को जेल हुई थी, वो काफी आहत थे। हालांकि सिंहदेव ने मौत को राजनीतिक षड़यंत्र मानने से सिरे से इनकार कर दिया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उस प्रकरण के वक्त में आरोप किस तरह के लग रहे थे और किस पर लग रहे थे और देखिये, अंत में मृत्यु किसकी हुई।

स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले में जांच को लेकर कहा कि

पुलिस जांच कर रही है। मैं खुद एसएसपी मैडम के संपर्क में था। उनका शव रेलवे लाइन से काफी दूर मिला है, वहां जाने का रास्ता भी नहीं था। शव को पोस्टमार्टम कराया गया। उनके मोबाइल को लेकर चर्चा थी, कि उनका मोबाइल नहीं मिल रहा है। हमने कहा था कि काल डिटेल निकाया जाये। काल डिटेल भी मिल गया है। ये बहुत बड़ा हादसा है।

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने मौत को राजनीतिक षड़यंत्र मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि …

राजनीतिक षड़यंत्र की इसमें कोई बात नहीं है, षड़यंत्र की बात कहना गलत होगा। हालांकि उस पुराने घटनाक्रम को लेकर वो काफी दुखी थे। उनके ऊपर कार्रवाई हुई और उन्हें जेल में रहना पड़ा। उन्हें बाद में बेल भी मिली थी। बाहन चालक ने भी उनके पक्ष में बयान दिया था।

आपको बता दें कि मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबी रिश्तेदार वीरेंद्र सिंह का शव बेलगहना के पास एक सुनसान जगह पर रेलवे ट्रैक से काफी दूर मिला था। हादसा उस वक्त हुआ था, जब वो  अंबिकापुर जा रहे थे। इस दौरान उनकी परिजन और दोस्तों से भी बात हुई थी।   

Back to top button