हेडलाइन

VIDEO: वेतन विसंगति पर सहायक शिक्षकों का जोरदार प्रदर्शन… हजारों की संख्या में सहायक शिक्षकों ने विधानसभा की तरफ किया कूच… मनीष मिश्रा बोले…

रायपुर 4 जनवरी 2023। सहायक शिक्षक फेडरेशन ने आज राजधानी में जोरदार प्रदर्शन किया। वेतन विसंगति को लेकर लामबंद सहायक शिक्षकों ने विधानसभा घेराव करने की कोशिश की, हालांकि सभी सहायक शिक्षकों आज स्प्रेशाला स्कूल मैदान के पास ही रोक लिया गया। राजधानी में आज एक बार फिर सहायक शिक्षक फेडरेशन ने अपनी ताकत दिखायी। कई जगह की बैरिकेटिंग और चेकिंग प्वाइंट के बावजूद राजधानी में हजारों की संख्या में सहायक शिक्षक जुटे और वेतन विसंगति की आवाज को बुलंद किया।

स्प्रेशाला स्कूल के सामने रोके जाने से आक्रोशित सहायक शिक्षक काफी देर तक वहीं डटे रहे। इस दौरान सहायक शिक्षकों ने जोरदार नारेबाजी भी की। बाद में सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने एसडीएम को राज्य सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन पर NEWS CUT TO CUT से बात करते हुए फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि सहायक शिक्षक काफी लंबे समय से वेतन विसंगति की मांग कर रहे हैं। कई बार ज्ञापन सौंपने और मिलकर चर्चा करने के बावजूद कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद सभी शिक्षकों को सड़क पर उतरना पड़ा है.

फेडरेशन ने चेतावनी दी है कि ये वेतन विसंगति को लेकर प्रदर्शन का दूसरा चरण है, जिसके तहत सभी ने विधानसभा घेराव की कोशिश की, लेकिन अगर अब भी सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया, तो आने वाले दिनों में सहायक शिक्षक फेडरेशन अनिश्चितकालीन आंदोलन को बाध्य होगा।

Back to top button