पॉलिटिकल

VIDEO: जब गुजरात चुनाव में फंसी ‘BJP की गाड़ी’… रेस्क्यू करने पहुंची कांग्रेस…

गुजरात 12 नवंबर 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात में प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियां अपने बड़े-बड़े नेताओं को मैदान में उतार रही है, तो वहीं अन्य माध्यमों से भी दल वोटरों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी चुनावी माहौल के बीच एक दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है।

जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस (आईएनसी) पर जुबानी हमला बोला है। आप ने शनिवार शाम एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया और बताया कि आखिर इलेक्शन में इन दोनों दलों के इलू-इलू (प्यार) की कहानी कैसी है।

पार्टी ने इसके साथ ही 17 सेकेंड की एक क्लिप भी शेयर की गई, जिसमें बीजेपी के चुनावी कैंपेन से जुड़े एक प्रचार वाले वाहन को कांग्रेस का इलेक्शन व्हीकल खींच रहा था। इस बीच, बैकग्राउंड से आवाज सुनाई दी कि “निकल गई-निकल गई। ले गई कांग्रेस खींच के।” यहां बालू में फंसे बीजेपी की प्रचार गाड़ी को कांग्रेस की प्रचार गाड़ी खींचकर बाहर निकाल रही है। ये दिलचस्प वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग रोचक कमेंट कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी की एक प्रचार गाड़ी बालू में फंसी हुई है. जिसे रस्सी के साथ कांग्रेस पार्टी की प्रचार गाड़ी के साथ बांधा गया है. फिर दलगत राजनीति से बेपरवाह कांग्रेस की प्रचार गाड़ी ने चालक ने बालू में फंसी बीजेपी की प्रचार गाड़ी को बाहर निकाला। इस वीडियो को अब तक 2300 से ज्यादा लोग लाइक कर चुकें है। और खबर लिखे जाने तक 754 से ज्यादा लोगो ने इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है। वहीँ इस वीडियो की बात करें तो अब तक कई लोगों ने तरह तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं भी दिया है।

गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीट के लिए दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में एक दिसंबर, जबकि दूसरे चरण में पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। मतगणना आठ दिसंबर, 2022 को होगी।

Back to top button