पॉलिटिकल

आक्सीजोन के नाम पर जिन 70 दुकानों को उजाड़ा गया, अब उन्हें मिलेगी नयी दुकानें…….पार्षद अमितेष भारद्वाज ने विधायक व मेयर का जताया आभार…..

रायपुर 26 नवम्बर 2021 । चार साल पहले जिन दुकानदारों को आक्सीजोन के नाम पर उजाड़ दिया गया था…अब उन्हें फिर से आशियाना मिलने जा रहा है। काली माता वार्ड के वार्षद अमितेष भारद्वाज इसके लिए लंबे समय से कोशिश कर रहे थे। जिन 70 दुकानदारों को पंडरी से आक्सीजोन के नाम पर उजाड़ा गया था, उन्हें जल्द ही काली माता वार्ड के क्रिस्टल आर्केड के पास दुकान बनाकर दिया जायेगा।

निगम के इस फैसले का काली माता वार्ड पार्षद अमितेष भारद्वाज ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा शासन में चार वर्ष पूर्व खालसा स्कूल के सामने 70 से अधिक दुकानों को ऑक्सिजोन बनाये जाने के नाम पर बिना किसी मुआवजा व व्यवस्थापन के बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया था।

उन्हें चार वर्षों के बाद आज न्याय मिला है। रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप सिंग जुनेजा एवं रायपुर निगम मेयर एजाज ढेबर के प्रयास से सभी 70 दुकानदारों को उचित व्यवस्थापन के साथ ही लंबी लड़ाई के बाद न्याय मिला है। कालीमाता वार्ड 11 स्थित क्रिस्टल आर्किड के सामने पीड़ित दुकानदारों को दुकान बनाकर दिया जाने के फैसले पर पीड़ित दुकानदारों नें विधायक, मेयर  व स्थानीय प्रशासन का आभार व्यक्त किया है ।

Back to top button