बिग ब्रेकिंग

VIDEO…जब स्कूल पहुंच गया अजगर: देख मच गया हड़कंप….मशक्कत के बाद डिप्टी रेंजर ने पकड़ा… देखिये वीडियो

धमतरी 4 जुलाई 2022। ….लगता है धमतरी में इन दिनों सांपों को सरकारी कार्यालय खूब भा रहा है। तभी तो ये सांप बिन बुलाये मेहमान की तरह कभी थाने तो कभी स्कूल में पहुंच रहे हैं। रविवार की छुट्टी के दिन सिंहावा थाने में एक कोबरा पहुंच गया था….सोमवार को स्कूल खुलते ही अजगर पहुंच गया। मामला धमतरी के सिहावा थाना के चर्रा माध्यमिक स्कूल परिसर का है। स्कूल में आज अचानक से 12 फीट का अजगर पहुंच गया। स्कूल में अजगर देख हड़कंप मच गया।

दरअसल जिस स्कूल में अजगर मिला, वो ग्रामीण इलाका है। आज सुबह स्कूल में जब अजगर को देखा तो चीख पुकार मच गया। आनन फानन में स्नैक कैचर के रूप में इलाके में चर्चित डिप्टी रेंजर को बुलाया गया, जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा गया, जिसके बाद उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

बताया गया की अजगर कुछ दिनों से पौधों के झुंड में रह रहा थी। वहीं आये दिन एक के बाद एक ग्रामीणों के मुर्गे को निगल रहा था। अजगर का उम्र 17 kg बताया जा रहा है, हालांकि मामला दो दिन पहले का बताई जा रही है, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी। जिसके बाद बिड़गुड़ी वन परिक्षेत्र के डिप्टी रेंजर राजेन्द्र सिंह परिहार मौके पर पहुँचे और कड़ी मशक्कत के बाद सर्प को पकड़कर जंगल में सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गय। डिप्टी रेंजर परिहार ने बताया कि अजगर 12 फिट का था, जिसका वजन 17 kg था, जिसके पकड़कर जंगल में सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया है।

Back to top button