ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : ….जब SP ने विदाई के वक्त किया SP दफ्तर को दंडवत प्रणाम…..साथी अफसरों से कहा… मेरी बातें बुरी लगी हो तो माइंड मत..

कोरबा 10 जुलाई 2022। कोरबा एसपी भोजराम पटेल का तबादला महासमुंद SP के रूप में हुआ है। आज उन्होंने कोरबा एसपी का चार्ज IPS संतोष कुमार सिंह को दिया और जिले से विदाई ली। विदाई के दौरान का उनका एक VIDEO सामने आया है। IPS भोजराम पटेल विदाई से पहले अपने साथियों से बातचीत करते हैं। इसी बीच उनका बॉडीगार्ड उन्हें बैठने के लिए कार का दरवाजा खोलता है, लेकिन वो कार में बैठने के बजाय फिर से SP दफ्तर की तरफ लौटते हैं और फिर दफ्तर की दहलीज को दंडवत प्रणाम करते हैं।

दरअसल बतौर एसपी एक साल से ज्यादा वक्त तक कोरबा में रहे भोजराम पटेल का कार्यकाल सफल रहा है। उन्होंने कम्युनिटी पुलिसिंग के लिए भी काफी काम किया। अपनी सरलता और सहजता के लिए चर्चित रहे भोजराम पटेल ने सामाजिक रूप से भी काफी काम किया। माटीपुत्र भोजराम पटेल मूलरूप से रायगढ़ जिले के रहने वाले हैं।

पिछले दिनों आधा दर्जन जिलों के एसपी को बदलने का आदेश राज्य सरकार ने जारी किया था।जिसमें कोरबा एसपी भोजराम पटेल का तबादला महासमुंद एसपी के रूप में किया गया है, वहीं राजनांदगांव के एसपी संतोष सिंह अब कोरबा जिला के एसपी होंगे। आईपीएस भोजराम पटेल ने आज कोरबा से विदाई लेने के दौरान वृद्धाश्रम भी पहुंचे और वहां बुजुर्ग लोगों ने आशीर्वाद लिया।

आईपीएस भोजराम पटेल ने विदाई के दौरान साथी अफसरों से कहा…

अगर मेरी बातों का कुछ बुरा लगा होगा, तो माइंड मत करना, सबलोग अच्छे से रहना

एसपी भोजराम पटेल की बातों को सुनकर साथी पुलिस अफसर ने कहा….

सर हमलोगों से जाने-अनजाने में कुछ गलती हुई होगी…तो माफ कीजियेगा….

आईपीएस इतना सुनने के बाद दफ्तर की दहलीज की तरफ बढ़े और फिर अपना सर झुकाकर दंडावत प्रणाम किया और फिर कोरबा से विदा हुए।

Back to top button