टॉप स्टोरीज़

Video : नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव तांडव,…. देखिए आकाशीय बिजली का प्रकोप….

रायपुर 17 अगस्त 2022 : सोशल मीडिया पर हाल ही के दिनों में एक वीडियो जमकर वाइरल हो रहा है। जो की आकाशीय बिजली का वीडियो है वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे आकाशीय बिजली गिरती है और पल भर में ही पेड़ के पास खड़े आदमी की मौत हो जाती है।

तेज बारिश हो तो अक्सर पेड़ के नीचे न खड़े होने की सलाह दी जाती है। बिजली गिरने पर पेड़ों पर सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ता है, ऐसे में अगर कोई पेड़ के नीचे खड़ा हो तो ये घातक साबित हो सकता है। आकाशीय बिजली का सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है। अक्सर बिजली की चपेट में आकर पेड़ के नीचे खड़े लोगों का बुरा हाल हो जाता है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पेड़ के नीचे ना खड़े होने की सलाह देते हुए सतर्क कर रहा है।

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे चार लोग एक पेड़ के नीचे खड़े हुए थे, इस दौरान तेज बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश से तन छिपाने के लिए कुछ लोग पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो जाते हैं, लेकिन इन्हें क्या पता था कि जिस पेड़ को ये रक्षक समझ रहे हैं दरअसल, उसकी छाव ही इनके लिए भक्षक बन जाएगी। महज 20 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बारिश की वजह से पेड़ के नीचे छिपे चार लोगों पर अचानक आकाशीय बिजली गिर जाती है और वह सभी पलक झपकते ही जमीन पर गिर जाते हैं।
ट्विटर पर इस वीडियो को अबतक 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं ढाई लाख से अधिक लाइक्स इस वीडियो पर आए हैं और 68 हजार से अधिक बार रिट्वीट किया गया है।

Back to top button