हेडलाइन

“ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे”… बर्दाश्त नहीं कर सका दोस्त की मौत का सदमा, दोस्त के मौत के खुद भी कर लिया सुसाईड,कुछ दिन पहले सड़क हादसे में दोस्त की हुई थी मौत….

बलरामपुर 12 जनवरी 2024। अब तक तो केवल प्यार में साथ जीने और साथ मरने के वादे किस्से और घटनाएं देखे और सुने होंगे लेकिन बलरामपुर जिले में एक युवक ने प्यार में नहीं बल्कि दोस्त की मौत के गम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे. तोड़ेंगे दम मगर…..तेरा साथ ना छोड़ेंगे….यह गीत तो हर किसी ने एक ना एक बार जरूर सूना होगा। इस गीत की पंक्तियों में लिखे गये शब्दों की तरह बलरामपुर जिले में हुई घटना से मेल हो रही है। दरअसल कोतवाली थाना इलाके के दलधोवा गांव में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

जब कोतवाली थाने की टीम मृतक के घर मर्ग पंचनामा कार्यवाही करने के लिए पहुंची तो पुछताछ के दौरान पता चला कि मृतक बीते कुछ दिनों से काफी ज्यादा दुखी था। क्योंकि कुछ दिन पहले एक सड़क हादसे में उसके दोस्त की मौत हो गई थी। अक्सर घर मे दोस्त की याद करते हुए रोते रहता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि उस हादसे में हुए दोस्त की मौत का उसे गहरा सदमा लगा था और उसी के चलते युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

Back to top button