टॉप स्टोरीज़

….जब अक्षय कुमार को प्रियंका चोपड़ा के साथ पकड़ा था कुछ ऐसा करते हुए… तो बीवी ट्विंकल ने….

मुंबई 2 अप्रैल 2023 प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री है जो अब तो बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन एक समय में जब यह अभिनेत्री बॉलीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाती थी तब सभी लोगों को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती थी।

कई मौको पर यह देखा गया था कि प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बॉलीवुड के नामी अभिनेता जैसे कि सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ बहुत ज्यादा पसंद आती थी और देखते ही देखते फिल्मों के दौरान प्रियंका चोपड़ा की नजदीकी इसी वजह से अक्षय कुमार के साथ काफी बढ़ गई थी। इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत शानदार लगती थी और यह दोनों हर किसी के पसंदीदा सितारे बन गए थे लेकिन आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से अचानक से ही अक्षय कुमार ने सबके सामने यह ऐलान कर दिया कि आने वाले समय में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी फिल्मों में काम नहीं करेंगे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जब लगातार कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ नजर आ रहे थे तब लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही थी लेकिन अचानक से ही प्रियंका जब अक्षय के साथ फिल्मों में काम कर रही थी तब अक्षय के साथ उन्होंने नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी थी।

दरअसल अक्षय कुमार के साथ जो भी कुछ फिल्म के सेट पर होता था उस बात को वह अपनी पत्नी को जरूर बताते थे और जैसे ही ट्विंकल को इस बात की जानकारी हुई कि प्रियंका निजी तौर पर अक्षय से नजदीकियां बढ़ा रही है तब यह बात उन्हें बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई और वह प्रियंका चोपड़ा के ऊपर हाथ उठाने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गई। हालांकि प्रियंका चोपड़ा की किस्मत उस दिन अच्छी थी कि वह फिल्म के सेट पर मौजूद ही नहीं थी जिसके कारण इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक बड़ा मनमुटाव होने से बच गया लेकिन ट्विंकल के इस कदम के बाद ही अक्षय ने खुले तौर पर प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया।

Back to top button